झूठ के सहारे चुनाव जीतना चाहते हैं विरोधी दल : डॉ. मिढ़ा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind , 21 Jan, 2019

भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि भाजपा के विरोधी दलों के पास आज उपचुनाव में लोगों के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए विरोधी दल लोगों को झूठे वायदे कर, झूठे सपने दिखा कर वोट हासिल करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। विपक्षी दल अब झूठे के सहारे चुनाव जीतना चाह रहे हैं लेकिन अब जींद की जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

इस उपचुनाव में भाजपा भारी मतों से जीत हासिल करेगी। डॉ. कृष्ण मिढ़ा सोमवार को अपने प्रचार अभियान के दौरान नेताजी कॉलोनी, रामराये गेट, कृष्णा कॉलोनी, स्कीम नंबर 5, नरवाना रोड, कैरखेड़ी, दालमवाला, ईंटल कलां गांव में जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि भाजपा सरकार ने चिट सिस्टम खत्म कर पढ़े-लिखे युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां देने का काम किया है। इससे युवाओं में खासा उत्साह है। अब युवाओं को नौकरियों के लिए नेताओं के पीछे घूमने की जरूरत नहीं है।

जिस युवा में काबिलियत है नौकरी खुद उसके घर चल कर आ रही है। भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में पारदर्शी शासन जनता को दिया है। सरकारी कार्यालयों से भ्रष्टाचार व रिश्वतखोरी खत्म हुई है। पूर्व की सरकारों में लोगों को छोटे-छोटे कामों के लिए रिश्वत देनी पड़ती थी लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से रोक लगी है।

डॉ. मिढ़ा ने कहा कि आज प्रदेश में लठतंत्र नहीं लोकतंत्र की सरकार है। भाजपा सरकार गरीब लोगों की आवाज सुनकर उनको न्याय दिलवाने का काम कर रही है। डॉ. मिढ़ा ने लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *