Home Breaking प्रवासियों को नहीं जींद की जनता स्थानिय को दे अपना वोट : कृष्ण पंवार

प्रवासियों को नहीं जींद की जनता स्थानिय को दे अपना वोट : कृष्ण पंवार

0
0Shares

Yuva Haryana,

Jind, 21 Jan,2019

परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने कहा कि जिस तरह मौसम के अनुसार पक्षी अपना प्रवास बदलते रहते हैं ठीक उसी तरह राजनीति में भी कुछ ऐसे ही प्रवासी पक्षी हैं जो चुनावी मौसम में अपना प्रवास बदलते रहते हैं।

आज जींद में चुनावी मौसम चल रहा है इसलिए कुछ प्रवासी नेताओं ने इस चुनावी मौसम का लाभ उठाने के लिए जींद में अपना डेरा डाल लिया है। इस तरह के प्रवासी नेताओं से जींद की जनता को सावधान रहने की जरूरत है। जींद की जनता प्रवासियों पर विश्वास न करके अपने स्थानीय प्रत्याशी पर विश्वास करें और आगामी 28 जनवरी को कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिढ़ा को विजयी बनाने का प्रयास करें।

कृष्ण पंवार ने कहा कि जींद राजनीति का केंद्र बिंदु है और प्रदेश की राजनीति में कई ऐसे नेता हैं जो जींद की जनता की उंगली पकड़कर सत्ता की कुर्सी तक पहुंचे हैं। लेकिन इन लोगों ने सत्ता में पहुंचने के बाद मुड़कर कभी भी जींद की तरफ नहीं देखा। उन्होंने कहा कि यदि जींद का विकास किसी पार्टी ने किया है तो वह पार्टी है भाजपा।

भाजपा ने बिना किसी भेदभाव के जींद में विकास कार्य करवाएं हैं। उन्होंने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला विधायक होते हुए भी दोबारा फिर से विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं जो सीधे-सीधे जींद व कैथल की जनता के साथ धोखा है। वहीं इनैलो व जजपा में ओमप्रकाश चौटाला की संपत्ति को लेकर लड़ाई चल रही है।

जो लोग संपत्ति के लिए लड़ रहे हों भला वह जनता का भला कैसे कर सकते हैं। राज्यमंत्री कृष्ण बेदी व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार, परिवारवाद व क्षेत्रवाद की राजनीति को खत्म कर विकास की लड़ाई लड़ रही है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद भाजपा ने राजनीति के मायने बदल दिए हैं।

जींद उपचुनाव आगामी लोकसभा व विधानसभा पर काफी प्रभाव डालेगा इसलिए जींद की जनता को विकास की इस लड़ाई में भाजपा का साथ देना चाहिए। उन्होंने आगामी 28 जनवरी को कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने का आह्वान किया।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

किसानों के लिए राहत की खबर, FPO के तहत दी जाएगी 15 लाख तक की सहायता

Yuva Haryana, Chandigarh देश के किसा…