हरियाणा में गेस्ट टीचरों के नये प्रधान बने कृष्ण धारसूल, राजेंद्र शास्त्री की ली जगह

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Chandigarh, 15 June, 2018

हरियाणा में गेस्ट टीचरों के नये प्रधान का ऐलान हो गया है अब राजेंद्र शास्त्री की जगह कृष्ण धारसूल गेस्ट टीचरों की बागडोर संभालेंगे। इसको लेकर आज सीएम सिटी करनाल में हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ 22 की राज्य कार्यकारिणी की बैठक हुई।

आज कार्यकारिणी की दोबारा से सर्वसम्मति से चुनाव हुआ जिसमें प्रदेश के सैंकड़ों गेस्ट टीचरों ने हिस्सा लिया और राज्य कार्यकारिणी के सभी पदों पर सर्वसम्मति से चुनाव किया गया।

अब कृष्ण धारसूल को गेस्ट टीचर्स का प्रधान नियुक्त किया गया है वहीं राजेंद्र शास्त्री को अब राज्य संयोजक का पद सौंपा गया है। अब आने वाली 14 जुलाई को महिला प्रदेश कार्यकारिणी का गठन भी किया जाएगा।

करनाल के सेक्टर 12 के पार्क में हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ 22 की एक मीटिंग हुई जिसमें प्रदेशभर के सैकड़ों गेस्ट टीचरों ने सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी का गठन किया और संगठन के कार्यों में निष्ठा व इमानदारी से कार्य करने की शपथ ली।

सबसे पहले सभी जिला प्रधानों की तरफ से प्रधान पद के लिए पूर्व प्रधान राजेंद्र शास्त्री का ही नाम एक बार फिर प्रधान पद के लिए लिया गया लेकिन उन्होंने दोबारा से पद को लेने से इनकार कर दिया और उसके बाद उनके व सभी गेस्ट टीचरों की सहमति से कृष्ण धारसूल को सर्वसम्मति से राज्य प्रधान के लिए चुना गया।

नवनियुक्त राज्य प्रधान कृष्ण धारसूल व राजेंद्र शास्त्री ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार ने जल्द ही गेस्ट टीचरों से किया हुआ वायदा पूरा नहीं किया तो प्रदेश भर के 14 हजार गेस्ट टीचर सरकार के साथ आर पार की लड़ाई लड़ने के लिए मजबूर होंगे।

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के बड़े बड़े नेताओ ने सार्वजनिक मंच से व अपने घोषणा पत्र के माध्यम से गेस्ट टीचरों को नियमित करने का वायदा किया था लेकिन करीब 4 साल का समय बीत जाने के बावजूद भी गेस्ट टीचरों को नियमित करना तो दूर समान काम समान वेतन तक नहीं देकर वायदाखिलाफी करने का काम किया है।

अब प्रदेश भर के 14000 गेस्ट टीचर सरकार की झूठी बातों में ना आकर अपनी मांगों को मनवाने के लिए आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे। ओर फिर भी अगर सरकार नहीं चेती तो जिस प्रकार हमने पहले बीजेपी के लिए वोट मांग कर सरकार बनाने का काम किया था तो अब आने वाले चुनाव में हम बीजेपी का घर-घर दुष्प्रचार करके बीजेपी को हराने का काम करेंगे।

इनको मिली ये जिम्मेदारी

गेस्ट टीचरों के प्रदेश मीडिया प्रभारी अजय लोहान ने बताया कि शुक्रवार को करनाल में हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ 22 का सर्वसम्मति से चुनाव हुआ जिसमें राजेंद्र शास्त्री को संयोजक,शशि भूषण को सह संयोजक, कृष्ण धारसूल को प्रदेश अध्यक्ष, सतपाल शर्मा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नरेंद्र शोरोत को महासचिव, अशोक शर्मा को कोषाध्यक्ष, नरेश मीत को सह कोषाध्यक्ष, सुभाष रवीश को गेस्ट टीचरों का उपप्रधान, कुलदीप संधू, शमशेर भिवानी, शैलेंद्र गुड़गांव को उप प्रधान व अजय लोहान को प्रदेश मीडिया प्रभारी सर्वसम्मति से चुना गया। इसके अलावा सुनील सैनी को संगठन सचिव, जितेंद्र कलकल को सचिव, जोगिंद्र गोदारा को भिवानी , बलदेव शास्त्री को अंबाला, मनोज खोला को गुड़गांव, सुरेश बुढेड़ा को रोहतक व संजय शर्मा को मेवात का प्रवक्ता चुना गया। वही नरेश नैन को सह सचिव की जिम्मेवारी सौंपी गई।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *