फरीदाबाद को जोड़ने वाली आगरा नहर पर दो पुलों का कृष्णपाल गुर्जर ने किया शिलान्यास

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 7 September 2019 

 

फरीदाबाद और ग्रेटर फरीदाबाद को जोड़ने वाली आगरा नहर पर दो पुलों का शिलान्यास करने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कल रोहतक में होने वाली रैली पन्ना प्रमुखों की ऐतिहासिक रैली होगी। उन्होंने कहा कि कल रोहतक से चुनावी शंखनाद का आगाज होगा और हम हरियाणा में 75 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे।

इसके साथ ही कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कौन सी पार्टी किस पार्टी के साथ गठबंधन कर रही है, इस पर हमारी नजर नहीं है। हमारा गठबंधन जनता के साथ है। इन पार्टियों का गठबंधन हम कर्नाटक और उत्तर प्रदेश में देख चुके हैं।

कर्नाटक में महागठबंधन हुआ था, वहां 28 में से 26 सीटें बीजेपी ने जीती। इसी तरह से यूपी में बसपा, सपा और अजीत सिंह का महागठबंधन बना, वहां भी हमने 80 में से 65 सीटें जीती है।बता दें कि आज केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद से ग्रेटर फरीदाबाद को जोड़ने वाले पुल का शिलान्यास किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि खेड़ी पुल और बड़ौली पुल के बनने से महानगर फरीदाबाद और ग्रेटर फरीदाबाद के लोगों को बड़ा फायदा मिलने वाला है। यह करीब 30 करोड़ की लागत से बनने वाले दोनों पुलों का काम 9 महीने में पूरा कर लिया जाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार ने फरीदाबाद के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। पिछले 5 साल में मनोहर लाल ने जितना विकास के लिए फरीदाबाद को पैसा दिया है, पिछले 50 सालों की सरकारों में नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *