जींद में रणदीप सुरजेवाला के पक्ष में कुलदीप बिश्नोई का प्रचार अभियान शुरू

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind, 16 Jan, 2019

कांग्रेस केन्द्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि विकास व रोजगार की बात करने की बजाय भाजपा हमेशा की तरह जात-पात का जहर समाज में घोलने की साजिच रचती रही है, लेकिन जींद उपुचनाव में जनता भाजपा को करारा सबक सिखाने का मन बना चुकी है और शिक्षित एवं साफ छवि के उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला को भारी बहुमत से जीताकर आगामी लोकसभा व विधानसभा में भाजपा के सफाए शंखनाद करेगी।

बता दें कि वे आज जींद शहर में अनेक कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार अभियान के दौरान लोगों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने लोगों को कांग्रेस का साथ देने का आह्वान करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जींद की जनता से वोट मांगने का अधिकार नैतिक अधिकार नहीं है, क्योंकि उनके शासनकाल में जींद में विकासकार्य तो दूर, उनकी स्वयं की गई घोषणाएं ही अधूरी पड़ी हुई हैं।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जींद में कुल 372 घोषणाएं की, जिसमें से 171 तो ऐसी घोषणाएं हैं, जिन पर अभी तक काम भी शुरू नहीं हुआ है। ये घोषणाएं सिर्फ घोषणाएं ही बनकर रह गई हैं। पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री ने 7000 के लगभग घोषणाएं की, जिसमें से 50 प्रतिशत भी पूरी नहीं हुई है।

कागजी घोषणाओं एवं झूठे प्रचार से प्रदेश की जनता का भला होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि जींद की जनता ने मन बना लिया है कि कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का। भाजपा, इनेलो हो या अन्य कोई भी पार्टी इस चुनाव में कांग्रेस के सामने टिकने वाली नहीं है। रणदीप सुरजेवाला को बाहरी प्रत्याशी बताने वाले कांग्रेस की लहर देखकर बौखलाहट में हैं।

कांग्रेस पार्टी ने सर्वे करवाकर अपने सबसे मजबूत प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतारा है। कांग्रेस का प्रत्येक नेता एवं कार्यकर्ता एकजुट होकर उनको जीतने के लिए मेहनत कर रहा है। कांग्रेस की एकजुटता से विपक्षी पार्टियों में बेचैनी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पिछले साढ़े चार वर्षों में काम करने की बजाय सिर्फ शहरों के नाम बदले और अनाप-शनाप प्रचार के जरिए वाहवाही लूटने का प्रयास किया।

लेकिन इस चुनाव से भाजपा को अपनी लोकप्रियता का अंदाजा हो जाएगा। आने वाले 28 जनवरी को जींद की जनता कांग्रेस के पक्ष में भारी मतदान करके रणदीप सुरजेवाला को विधानसभा में भेजेगी। इस दौरान पूर्व सांसद धर्मपाल सिंह मलिक, पूर्व संसदीय सचिव दुड़ाराम, रमेश सैनी, विनोद निर्मल, रोशनलाल यादव, योगेन्द्र्रनाथ मल्होत्रा, के.के. मिश्रा, विशाल छोटा, भीष्म एडवोकेट, धर्मपाल प्रधान, पवन रामराय, साहिल बंसल आदि उपस्थित थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *