‘सपूत’ का उल्टा समझ जाओ, कुलदीप बिश्नोई वैसे बेटे हैं भजनलाल के- मनोहर लाल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा
Vinod Saini, Yuva Haryana
Hisar, 24 June, 2018
मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कुलदीप बिश्नोई के गढ़ में सेंध लगाने के लिए एक जनसभा की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सीसवाल गांव में जन संवाद किया। इस मौके पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई पर जमकर आरोप लगाए।

सीएम ने कुलदीप बिश्नोई पर निशाना साधते हुए कि कुलदीप यहां का नमूना दिखता है वह यहां के लोगों की समस्याएं सुनकर विधानसभा जाता परंतु यहां के लोगों की समस्या विधान सभा में नहीं रखता। विधानसभा सत्र काल में मात्र 20 प्रतिशत ज्यादा सीटिंग नहीं की।

मनोहर लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल की सराहना करते हुए कहा कि कुलदीप के पिता भजन लाल पांच साल सत्ता में रहे और उन्होंने अपनी प्रत्येक स्तर पर पहचान बनाई । भजन लाल हमेशा लोगों को सुखदुख में शामिल हुए। सीएम ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा के साथ चुनाव लड़ने बात आई और सीएम बनाने की बात आई तो भाजपा ने प्रस्ताव पारित कर दिया था कि चौधरी भजन लाल को सीएम बनाएंगे लेकिन कुलदीप बिश्नोई ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

कुलदीप ने कहा था कि उनके पिता को सीएम न बनाया जाए बल्कि मुझे हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए था। सीएम खट्टर ने कहा कि कुलदीप भजनलाल का सच्चा सपूत नहीं है बल्कि इसका उल्टा क्या होता है वो समझ लो।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज कुलदीप बिश्नोई का हाल देख लो, कुलदीप बिश्नोई पिता की दी गई विरासत को भोग रहा है और विदेशों में घूमता रहता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *