करनाल लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप शर्मा ने भरा अपना नामांकन पत्र, पूर्व सीएम हुड्डा भी रहे मौजूद

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Kamarjeet Virk, Yuva Haryana

Karnal, 23 April, 2019

लोकसभा चुनाव के नामांकन पत्र के आज आखरी दिन में जहां इनेलो के करनाल लोकसभा उम्मीदवार धर्मवीर पाढा ने अपना नामांकन पात्र भरा, तो वही कांग्रेस के उम्मीदवार कुलदीप शर्मा ने शहर में रोड शो निकालकर अपनी ताकत का परिचय देते हुए भारी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मोजूदगी में नामांकन पत्र भरा।

कुल्दीप शहर में रोड शो निकालते हुए करनाल जिला सचिवालय पहुंचे और अपना नामांकन पत्र भरा वही शर्मा के नामांकन पत्र भरने के बाद भूपिंदर सिंह हुड्डा के साथ कर्ण दलाल व कांग्रेस के कई कार्यकर्ता जिला सचिवालय पहुंचे और कुलदीप शर्मा से मुलाकात की। वहीं नामांकन पत्र उपायुक्त को सौंपने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुलदीप शर्मा ने कहा कि करनाल मुख्यमंत्री का विधानसभा क्षेत्र है, यहां पर कोई विकास नहीं हुआ सड़कों का बुरा हाल है और हम यहां पर भारी अंतर से जीतेंगे।

वहीं उन्होंने माना कि कांग्रेस उम्मीदवार घोषित करने में टाइम जरूर लगा है, लेकिन हर जगह पर मुकाबला कड़ा है और हम भारी बहुमत से करनाल से जीतेंगे मैं करनाल का रहने वाला हूं।  हमने करनाल में विकास करवाया है और हरियाणा में 10 की 10 सिटे कांग्रेस जीतेगी।

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हम रोहतक सोनीपत और करनाल सीट को भारी बहुमत से जीतेंगे। जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस के उम्मीदवार डिक्लेयर करने में इतना टाइम लगा, तो उन्होंने कहा कि कोई टाइम नहीं लगा, करनाल कुरुक्षेत्र सीट पर भी हमारी बड़ी जीत होगी। हम इस बार 10 में से 10 सीटें हो सकता है जीत जाएं। 2009 में 10 में से जीती थी 9 इस बार हो सकता है जीत जाए 10 की 10।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *