8 बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, धोखा मिलने पर निगला जहर

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Kurukshetra, 14Feb, 2019

कुरुक्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । जहां 8 बच्चों की मां ने लिव इन रिलेशन में रह रहे युवक से दोबारा समझौता न होते देख जहर निगल लिया। महिला को डॉक्टरों ने बचा लिया है और उसकी जान खतरे से बाहर बताई जा रही है।

महिला की बेटी ने बताया कि उनकी मां ने इसलिए जहर निकला है क्योंकि उसके मन मुताबिक पुलिस काम नहीं कर रही थी। उसने बताया कि मां के युवक के साथ संबंधों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

दरअसल, कुरुक्षेत्र पुलिस अधीक्षक ने पूरी कहानी से पर्दा उठाया और बताया कि कोलकाता की मूल रूप से निवासी 8 बच्चों की माता  के 21 साल के युवक के साथ सम्बन्ध थे। महिला ने उस युवक को मोटरसाइकिल और कुछ पैसे भी दिए हुए थे। जब युवक उस महिला को छोड़कर अपने शहर आगरा चला गया, तब महिला ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दी कि उस युवक को दोबारा बुलाया जाए, उसके पैसे वापिस दिलाएं जाए।

इसी कार्रवाई के प्रकरण में महिला ने मन मुताबिक कार्रवाई ना होते देख जहर निगल लिया। जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज कुरुक्षेत्र के सिविल अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अब पुलिस अधीक्षक का कहना है कि वह कानूनी रूप से इस पर कार्रवाई करेंगे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *