शराब पीकर हत्यारों ने बेरहमी से की श्रमिक की हत्या, कैंची से काटी गर्दन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panipat, 29 March, 2019

पानीपत में गराजेश कॉलोनी स्थित क्वार्टर में रात को श्रमिक की कैंची से गला काटकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने पहले तो श्रमिक के साथ जमकर शराब पी और बाद में उसे कैंची से मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी मुताबिक हत्यारों की संख्या दो या अधिक बताई जा रही है। मृतक की पहचान अरुण निवासी  बिहार के रुप में हुई है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के भाई रवि चौबे ने बताया कि वर्ष 2000 से दोनों पानीपत में अलग-अलग कॉलोनियों में किराये पर रह रहे थे। दोनों 22 जनवरी को गांव से लौटे थे। इसके बाद उन्होंने रोहताश कॉलोनी से कमरा छोड़ दिया और विकास नगर राजेश कॉलोनी स्थित क्वॉर्टर में रहने लगे थे

दोनों सेक्टर-29 में अलग-अलग फैक्ट्रियों में काम करते थे। रवि ने बताया कि  अरुण बुधवार सुबह सात बजे और वह नौ बजे ड्यूटी पर चले गए थे। उसने रात को ओवर टाइम किया। अगले दिन सुबह बृहस्पतिवार को करीब सवा सात बजे घर पहुंचा तो कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद थी।

कुंडी खोलकर अंदर गया और रजाई उठाई तो देखा कि अरुण की गर्दन कटी हुई थी। चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। पास में कैंची पड़ी थी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही शुरू दी। डॉक्टरों ने बताया कि धारदार हथियार से अरुण की गर्दन पर हमला हुआ है, जिस कारण उसकी जान गई है।

रवि ने बताया कि बड़ा भाई धुम्रपान और शराब का सेवन नहीं करता था। कमरे में बोतल में थोड़ी शराब, अंडे की भुर्जी, नमकीन के पैकेट, पानी की बोतल, बीड़ी के दो बंडल और एक सिगरेट मिली है।

रवि के बताया कि अरुण की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं था। उसके घर में 8 सदस्य है दो गांव में रहते है।

रवि ने बताया कि भाई अरुण की हत्या की सूचना देने के लिए 100 नंबर पर करीब 15 बार फोन किया गया,  जिसका एक भी जवाब नहीं मिला। पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस आरोपियों की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *