अचानक थाने पहुंच गई महिला, हालत ऐसी की मच गई थाने में अफरातफरी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
झज्जर के महिला पुलिस स्टेशन में उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया,जब एक महिला जहर खाकर अपने ससुराल के लोगों की उसके साथ प्रताडऩा करने की शिकायत लेकर पहुंची। महिला के हाथ में एक लिखित शिकायत थी और महिला थाने के गेट पर पहुंचते ही उसके मुंह से झाग आने लगे। हांलाकि इस दौरान उसने वहीं गेट पर खड़ी महिला थाना प्रभारी नीलम को अपनी शिकायत भी थमा दी। लेकिन उसी दौरान उसकी हालत बिगड़ गई।

महिला का नाम सवीता पत्नी दिनेश निवासी दुल्हेड़ा बताया जाता है। मामले की गंभीरता को देख महिला थाना प्रभारी नीलम बगैर किसी देरी के पीडि़ता को अपनी पुलिस जिप्सी में डालकर उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन स्थानीय चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। घटना की सूचना पुलिस द्वारा महिला के मायके व ससुराल वालों को भेजी गई है।

यह बोले डीएसपी:
घटना दोपहर बाद की है। दुल्हेड़ा गांव की एक युवती अपने हाथ में लिखित शिकायत की कापी लेकर महिला थाने पहुंची थी। उसके गेट पर खड़ी महिला थाना प्रभारी नीलम के सामने अपने ससुराल के लोगों की उसके साथ प्रताडऩा की शिकायत की थी। महिला के मुंह से झाग निकल रहे थे। महिला को उसी समय उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। यहां से महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *