तलाक दिया तो बेटे को लेकर ट्रैक पर लेटी महिला, ट्रेन ऊपर से गुजरी लेकिन खरोंच तक नहीं आई

Breaking Uncategorized अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 24 June, 2018

पति के तलाक देने से परेशान एक महिला अपने डेढ़ साल के बेटे को लेकर रेलवे ट्रैक पर लेट गई। जिसके बाद करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से ट्रेन महिला और बच्चे के ऊपर से गुजर गई लेकिन महिला और बच्चे को खरोंच तक नहीं आई।

यह मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले का है। यहां पर तबस्सुम नाम की इस महिला को इसके पति ने तलाक दे दिया। महिला के एक डेढ महिने का बेटा है। महिला ने बताया कि तलाक के बाद अब जी पाना मुश्किल हैं।

यह घटना तब घटित हुई जब महिला शनिवार को गोरखपुर-एलटीटी काशी एक्सप्रेस मुंबई से जा रही थी कि अचानक नेपानगर स्टेशन पर महिला इस ट्रैन के आगे लेट गई। ऐसे में दोनों का बचना मुश्किल था लेकिन फिर भी मां-बेटा दोनों सुरक्षित बच गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुछ देर में ही पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। यह ट्रेन महिला और बच्चे के ऊपर से करीब 100 किलीमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से निकली। यहां पर मौजूद लोग इस खतरनाक मंजर को देखते ही रह गए। जब तक कोई कुछ करता तब तक ट्रेन गुजर चुकी थी। जब ट्रेन गुजरी तो देखा कि महिला और उसके बेटे को खरोंच तक नहीं आई।

नेपानगर के स्टेशन पर पुष्पक एक्सप्रेस रुकती नहीं है तो ऐसे में ऐन मौके पर ट्रेन को रोक पाना भी मुश्किल था। अफरातफरी का माहौल स्टेशन पर मच गया था।

जब महिला से जीआरपी ने इस प्रकार के आत्महत्या करने के लिए ट्रेक पर सोने के बारे में पूछा तो महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे तलाक दे दिया है जिस वजह से वह तनाव में आ गई और यह कदम उठाया है।

25 वर्षीय यह महिला तबस्सुम इलाहाबाद की रहने वाली है वहीं इसके पति का नाम मोहम्मद साजिद बताया जा रहा है।

फिलहाल जीआरपी ने मामला दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *