महिला पुलिस कर्मचारी ने कॉलोनी में मचाया तांडव, लोगों से की जमकर बहस

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 24 August, 2018
अपनी स्वच्छ व ईमानदार छवि को लेकर चर्चित पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल और साउथ रेंज के आईजी श्रीकांत जाधव जहां जिले की बिगड़ी कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने तथा अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई करने में जी जान से जुटे हैं, वहीं अपने कारनामों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाली पुलिस विभाग की बेलगाम महिला सब इंस्पेक्टर उनकी छवि को धूमिल करने में पीछे नहीं है और अपने आपको पुलिस कप्तान से भी ऊपर समझने लगी है।
जी हां, हम बात कर रहे हैं महिला सब इंस्पेक्टर वीणा राणा की, जिसने आज हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास आज जमकर तांडव मचाया। इस दौरान उनकी गाड़ी मालिकों से भी जमकर झड़प हुई।
तस्वीरों में आप जो यह नजारा देख रहे हैं, यह वही जगह है, जहां करीब एक दर्जन से अधिक सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों की हवा निकाल दी गई। आरोप है कि महिला सब इंस्पेक्टर वीणा राणा ने बजाय इन गाड़ियों का कोई चालान करने के उनकी हवा निकालनी शुरू कर दी।
अब जरा इस महिला सब इंस्पेक्टर की हिम्मत तो देखिए। सड़क से गाड़ियों में गुजर रहे जिले के आला अधिकारियों को देखकर भी इस पर किसी का कोई खौफ दिखाई नहीं दिया और एक पुलिस सब इंस्पेक्टर के इस तरह के बर्ताव को देखकर लोग भी सहम गए।
बात यहीं खत्म नहीं हुई। मामले की खबर मिलने पर कवरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मियों को भी धमकाना शुरू कर दिया और कैमरे बंद करने को कहा। मगर लोगों ने जैसे तैसे मामले को शांत कराया।

गाड़ी मालिकों की माने तो यह कोई नो पार्किंग जोन नही है और ना ही यहां पर इस तरह का कोई बोर्ड लगाया हुआ है। ऐसे में अगर सड़क किनारे उनकी गाड़ियां खड़ी थी तो चालान किया जा सकता था, लेकिन बिना बताए गाड़ी की हवा निकालना कितना उचित है।
इसे लेकर जब महिला सब इंस्पेक्टर से बात की गई तो उन्होंने गाड़ियों की हवा निकालने वाले सभी आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि यहाँ बड़े अधिकारियों के निवास है। इसलिए यहां कोई वाहन खड़ा नही होने दिया जाएगा।
मगर कुछ भी हो, इस तरह लोगो पर वर्दी का खौफ झाड़ना कितना उचित है, यह तो पुलिस के आला अधिकारी ही बताएंगे। अब देखना होगा कि विभाग इस मामले पर क्या संज्ञान लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *