महिला टीचर पर छात्रों को अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप, प्रिंसिपल के खिलाफ नारेबाजी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Umang Sheoran, Yuva Haryana
पंचकूला के सकेतड़ी गांव के सरकारी स्कूल में महिला टीचर पर बच्चों को अश्लील वीडियो दिखाने और बच्चों को कुछ खिलाकर वंशीकरण में करने का आरोप उसी स्कूल की प्रिंसिपल ने लगाए है। इन आरोपों के बाद स्कूल के छात्रों ने प्रिंसिपल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
स्कूल की प्रिंसिपल सुदेश सिंह ने सांइस टीचर पूजा चौधरी पर आरोप लगाए थे और कहा था कि पूजा चौधरी बच्चों को लेपटॉप पर अश्लील वीडियो दिखाती है और बच्चों को वंशीकरण में किया हुआ है। साथ ही कहा की महिला साइंस टीचर द्वारा बच्चों को खिड़की बंद करके लैपटॉप से गलत वीडियो दिखाई जाते हैं।
इस घटना के बाद स्कूल के छात्रों ने स्कूल प्रिंसिपल के आरोपों का विरोध किया। स्कूल के छात्रों का कहना है कि उनकी साइंस टीचर ना केवल उन्हें सुबह 8:00 बजे विशेष रूप से एक्स्ट्रा क्लास में पढ़ाती है। बल्कि लैपटॉप के जरिए साइंस के विभिन्न पहलुओं को नई टेक्नोलॉजी के साथ उन्हें समझाती हैं। जो उन्हें आसानी से समझ आ जाते हैं।

साथ ही सभी छात्रों ने एक सुर में साइंस टीचर पूजा चौधरी के पढ़ाने की शैली का समर्थन करते हुए कहा की प्रिंसिपल द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। यहां तक कि प्रिंसिपल सुदेश सिंह ने कक्षा नौवीं व दसवीं के छात्र छात्राओं को उनका रोल नंबर काट देने की धमकी तक दी थी।
छात्रों का कहना है कि प्रिंसिपल उन्हें पिछले कुछ दिनों से साइंस टीचर पूजा चौधरी के खिलाफ गलत गलत बातें बोलकर भड़काने की कोशिश कर रही थी। वहीं इस मामले में साइंस टीचर पूजा चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह इन बच्चों को एक अच्छी शिक्षा देने के लिए टेक्नोलॉजी का सहारा लेती है। ना केवल वह बल्कि स्कूल के अन्य टीचर भी लैपटॉप के जरिए आए दिन बच्चों को पढ़ाते रहे हैं।
मामले में विवाद बढ़ने पर डिप्टी डीईओ भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से बात करने के साथ मामले की जांच में जुट गई। वहीं स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और मा्मले को शांत करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *