स्कूल अध्यापिका के लिए दीवारों पर लिखे अश्लील शब्द, अब पुलिस के पास पहुंचा मामला

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewtia, Yuva Haryana
पलवल जिले के उटावड़ थाना क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल में महिला अध्यापक के नाम से अश्लील बाते लिख दी गई। पीडि़ता महिला अध्यापक ने अश्लील बाते लिखने का आरोप स्कूल के ही चार अध्यापकों पर लगाया है। पुलिस ने पीडि़ता अध्यापक की शिकायत पर चार नामजद आरोपी अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई है।

उटावड़ थाना प्रभारी अब्बास खान ने बताया कि एक पीडि़ता अध्यापक ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह एक गांव स्थित राजकीय माध्यमिक स्कूल में अध्यापिका है और प्रथम कक्षा के बच्चों को पढ़ाती है। पीडि़ता स्कूल में अकेली ही महिला अध्यापिका है। पीडि़ता 18 जनवरी की सुबह जब स्कूल पहुंची। तो देखा कि कक्षा के रूम के बाहर दीवार पर उसके नाम से अश्लील शब्द लिखे हुए थे।

अध्यापिका ने शिकायत में आरोप है लगाया है कि उसके नाम से अश्लील शब्द स्कूल के हैड अध्यापक अब्दूल अजीज, हैड अध्यापक रोशन लाल, गैस्ट अध्यापक मुकेश व सुभाष द्वारा लिखे गए है। क्योंकि ये चारों अध्यापक छेड़छाड़ की नियत से बार-बार कक्षा में आते रहते थे। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं इस बारे में खंड शिक्षा अधिकारी यशपाल गर्ग ने बताया कि विभाग के पास इस प्रकार की कोई शिकायत नही आई है। यदि शिकायत आती है। तो गहनता से जांच कराई जाएगी और आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *