पुलिस ने छात्र-छात्राओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कई छात्र हिरासत में लिये गए

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Darshan Kait, Yuva Haryana

Kurukshetra, 12 Oct, 2018

हरियाणा में अप्रत्यक्ष रुप से छात्र संघ चुनावों के विरोध में उतरे छात्रों पर आज कई जगहों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किया गया। कुरुक्षेत्र, रोहतक समेत कई जगहों पर कई छात्र नेताओं को हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि कुरुक्षेत्र में यूनिवर्सिटी के सामने छात्र प्रदर्शन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान छात्रों ने कैथल-कुरुक्षेत्र मार्ग को जाम करने की कोशिश की तो पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान पुलिस ने छात्र नेता इनसो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जसविंदर खैरा, शाहनवाज सहित कई छात्रों को हिरासत में लिया है।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में एबीवीपी को छोड़कर सभी छात्र संगठन लामबंद होकर अपनी मांग मनवाने के लिए रोष व्यक्त करने के लिए विश्वविद्यालय का ताला लगाए हुए बैठे थे और नारेबाजी कर रहे थे लेकिन जैसे ही छात्रों ने कुरुक्षेत्र कैथल मार्ग को जाम करने की कोशिश की पुलिस ने ताबड़तोड़ लाठी चार्ज किया और छात्र नेताओं को हिरासत में लेकर धरना प्रदर्शन खत्म करवा दिया।

हरियाणा प्रदेश में छात्र संघ के प्रत्यक्ष रूप से चुनाव करवाने की मांग को लेकर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज प्रदर्शन कर रहे छात्र जब कुरुक्षेत्र कैथल मार्ग पर जाम लगाने की कोशिश कर रहे थे पुलिस ने लाठीचार्ज किया और छात्र नेताओं सहित छात्राओं को भी  लाठीचार्ज का निशाना बनना पड़ा कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में एबीवीपी को छोड़कर सभी छात्र संगठन लामबंद होकर विश्वविद्यालय का ताला लगाए हुए बैठे थे नारेबाजी कर रहे थे लेकिन जैसे ही छात्रों ने कुरुक्षेत्र कैथल मार्ग को जाम करने की कोशिश की पुलिस ने ताबड़तोड़ लाठी चार्ज किया और छात्र नेताओं को हिरासत में लेकर धरना प्रदर्शन खत्म करवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *