Home Breaking प्रदेश में बिगड़ रही है कानून व्यवस्था, सरकार को नहीं है किसी की चिंता- हुड्डा

प्रदेश में बिगड़ रही है कानून व्यवस्था, सरकार को नहीं है किसी की चिंता- हुड्डा

0
0Shares
Ashok Tomar, Yuva Haryana
Kalanaur, 20 June, 2018
कलानौर में दुकानदार से लूटपाट व फायरिंग मामले में आरोपितो  की 3 दिन बाद भी गिरफ्तारी न होने से नाराज व्यापारियों  का धरना  बुधवार को दूसरे दिन में प्रवेश कर गया। व्यापारी  दूसरे दिन भी कलानौर मेन बाजार में धरने पर बैठे रहे ।इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस दो दिन से लगातार आरोपितो  को पकड़ने का आश्वासन दिए जा रही है जबकि धरातल पर ऐसा कुछ भी दिखाई नही दे रहा है ।
उन्होंने पुलिस को मंगलवार शाम तक का समय दिया था जो कि अब पूरा हो चुका है।  धरने के दौरान दुकानदारों ने सामूहिक रुप से निर्णय लेते हुए पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग उठाई। दुकानदारों ने मांग उठाई की पुलिस अधीक्षक  स्वयं धरना स्थल पर आकर व्यापारियों  को आश्वासन दें कि आरोपितों को कितने दिनों में पकड़ा जाएगा ।उसके बाद वह दुकान खोलने के बारे में निर्णय लेंगे।
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार पर सुस्त व संवेदनहीन होने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। राज्‍य सरकार का कानून व्यवस्था पर कोई कंट्रोल नहीं रहा। अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैैं और सरकार चैन की नींद सोई पड़ी है।ये शब्द पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कलानौर में लूटपाट व फायरिंग मामले में पीड़ित व्यापारी कुलदीप उर्फ खोजू का कुशलक्षेम पूछने के दौरान कहे ।
उन्होंने पीड़ित व्यापारी को आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी पार्टी हमेशा व्यापारी वर्ग के साथ खड़ी है।उन्होंने कहा कि आज व्यापारियों में बढ़ते अपराध के चलते दहशत का माहौल है ।सुबह घर से निकलते समय खुद ही उन्हें मालूम नही होता कि शाम को वो सुरक्षित घर लौटेंगे या नही ।सरकार की नाकामी के चलते अपराधी दिन दहाड़े वारदातों को अंजाम देकर बड़ी बाखूबी से भाग जाते है और पुलिस हाथ मलती रह जाती है ।उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था राम भरोसे चल रही है।
इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन काल मे अपराधी लोग प्रदेश से पलायन कर गए थे परंतु वर्तमान में अपराधी खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे है ।इस अवसर पर उन्होंने पीड़ित व्यापारी के बेटे केशव को भी लूटपाट व फायरिंग की वारदात के दौरान बदमाशो के साथ बहादुरी दिखाने के लिए शाबासी दी ।उन्होंने कहा कि 14 वर्ष के केशव की बदौलत बड़ी घटना  होने से बच गयी ।इस अवसर पर सभी लोगो ने केशव की असाधारण बहादुरी की भी प्रशंसा की ।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन अभिनेता जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन

Yuva Haryana, Chandigarh बॉलीवुड के …