संपत नेहरा के गिरफ्तार होने के बाद लॉरेंस गैंग को मिला नया बॉस

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

 Yuva Haryana

Chandigarh

हाल ही मेंहरियाणा पुलिस द्वारा पकड़े गए गैंगस्टर संपत नेहरा के बाद मानो ग्रुप खत्म हो गया था लेकिन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपत नेहरा के बाद अब गैंग की कमान कुख्यात अंकित भादू ने संभाल ली है। लॉरेंस बिश्नाई और संपत नेहरा के साथ मिलकर वारदात करने वाला अंकित समेत गैंग के करीब 25 बदमाश अब हरियाणा एसटीएफ की राडार पर आ गए है।

 

STF द्वारा पूछताछ में संपत नेहरा ने खुलासा किया कि लॉरेंस गैंग के करीब 25 कुख्यात बदमाश इस समय हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में सक्रिय हैं। फिलहाल भिवानी पुलिस संपत नेहरा को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। इसके बाद रोहतक पुलिस संपत को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी।

 

 

बता दें कि एसटीएफ की हिसार यूनिट ने लॉरेंस गैंग के संपत नेहरा को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। संपत के पकड़े जाने के बाद गैंग बिखरने लगा था। पुलिस जांच में पता चला कि गैंग को संभालने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने राजस्थान-पंजाब बॉर्डर पर मौजूद शेरेवाला गांव के कुख्यात बदमाश अंकित भादू को गैंग की कमान सौंपी है।

 

लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा के पकड़े जाने के बाद भले ही गैंग कमजोर हो गया, मगर हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में अभी भी इसकी जड़े है। करीब 25 बदमाश अभी भी तीनों प्रदेशों में सक्रिय हैं। इनमें मुख्य तौर पर गैंग की जिम्मेदारी संभाल रहा अंकित भादू, हरदीप लाहौरिया और दीपक शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *