महिला ने की तेज अवाज में बात, तो दूसरे पक्ष के वकील ने जड़े थप्पड़

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Panipat, 8 Sep, 2018

एक महिला का कोर्ट में पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ तंग करने का मामला चल रहा था, जिसके चलते दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए पानीपत कोर्ट में पहुंचना था। दूसरे पक्ष के लोग देरी से पहुंचे, तो महिला ने ऊंची अवाज में बात की, जिसेक बाद उनके वकील ने महिला को तीन थप्पड़ मार दिए।

बता दें कि पानीपत की सोनिया का विवाह अप्रैल 2018 में दिल्ली के हेमंत शर्मा से हुआ था। हेमेंत नोएडा में और सोनिया गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उससे दहेज की मांग करने लगे। पति ने भी कहा कि उन पर कर्ज है, इसके चलते सोनिया के अकाउंट से भी 20 हजार निकलवा लिए और मायके से पैसे लाने को कहा।

सोनिया ने बताया कि पति हेमंत ने कहा कि उनके ऊपर कर्जा है और बहन की भी शादी करनी है, इसलिए डेढ़ लाख रुपये मंगवा ले। सोनिया ने अपने भाई से, जो कि विदेश में नौकरी करता है, उससे पैसे मंगवाकर उन्हें दे दिए।

इसके बाद ससुराल पक्ष के लोग उससे मायके के मकान में हिस्सा लेने की बात करने लगे और उसने जब विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट भी की गई।

इसी के चलते सोनिया ने मामला दर्ज करवाया और कोर्ट में केस चल रहा है। जिसकी काउंसलिंग के लिए पानीपत कोर्ट में दोनों पक्षों को पहुंचना था। सोनिया पहुंच गई थी और दूसरे पक्ष के लोग काफी देर तक नहीं आए, तो उसने ऊंची अवाज में देर से आने का विरोध किया, तो दूसरा पक्ष आ गया और उनके वकील ने कहा कि तेरी ज्यादा अवाज निकल रही है, धीरे बोल वरना थप्पड़ मार दूंगा.

जब सोनीया ने विरोध किया, तो वकील ने एक के बाद एक उसे तीन थप्पड़ मार दिए। सोनिया ने बचाव में वकील का हाथ पकड़कर दांत से काट दिया।

जिसके बाद दोनों पक्ष अस्पताल पहुंचे। वहीं इस मामले में वकील का कहना है कि सभी आरोप बेबुनियाद है। तो सोनीया का कहना है कि पुलिस से मदद मांगने पर उसका केस दर्ज नहीं किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *