चाकूओं से गोदकर की थी पत्नी की हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 15 March, 2019

साल 2017 की 4 जनवरी को पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाले पति को अदालत ने उम्र कैद कारावास की सजा सुनाई है। दोषी को उम्र भर तक कैद के साथ 20 हजार रुपये जुर्माना की भी सजा सुनाई गई है। अतिरिक्त सेशन जज अमित कुमार शर्मा की अदालत ने दोषी को सजा सुनाते हुए कहा कि जुर्माना अदा नहीं करने पर एक साल की अतिरिक्त की सजा काटनी होगी।

यह जानकारी देते हुए एडवोकेट निशांत शर्मा ने बताया कि गांव बहीन निवासी जवाहर ने अपनी बहन किरण की शादी गांव सिहौल निवासी गिर्राज के साथ साल 2005 में की थी। शादी के बाद सब ठीक चलता रहा और किरण दो बच्चों की मां बन गई। उसके बाद गिर्राज अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगे। साल 2017 की 4 जनवरी की रात को गिर्राज ने अपनी पत्नी किरण की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी शव को कमरे में बंदकर दोनों बच्चों को लेकर अपनी बहन के पास बल्लभगढ चला गया। परिजनों को सुबह होने पर मौत को सूचना मिली तो पुलिस को जानकारी दी गई।

पुलिस ने मृतक महिला किरण के पति गिर्राज और गिर्राज की बहन व भांजी आदि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस ने गिर्राज को गिर्फ्तार किया तो उसने हत्या किया जाना कबूल किया। जस्टिस अमित कुमार शर्मा की अदालत ने शुक्रवार को दोषी गिर्राज को आजीवन कैद की सजा सुनाते हुए कहा दोषी ने जघन्य अपराध किया है। अदालत के आदेश पर पुलिस ने दोषी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *