इनेलो ने नियुक्त किये पिछड़ा वर्ग के जिला संयोजक, रामचंद्र जागड़ा को प्रदेश संयोजक की जिम्मेवारी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 6 March, 2019
 संगठन को विस्तार  देते हुए इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी ने आज पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों की सूची जारी की, जिसमें रामचंद्र जांगड़ा को पिछड़ा वर्ग के प्रदेश संयोजक की जिम्मेवारी दी गई है। वहीं अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की कल जारी की गई सूची में विकास कुमार बालमिकी को नाम गलती से जारी होने पर उनके स्थान पर संजय तिगड़ाना को भिवानी जिला को संयोजक बनाया गया है। नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने संयुक्त बयान में कहा कि इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला से विचार-विमर्श कर यह सूची जारी की गई है।
 इनेलो ने जिला संयोजकों की सूची में साहब मलिक को सिरसा, रमेश चंद्र कंबोज को फतेहाबाद, हरिपाल जांगड़ा को हिसार, बलवंत जोगी अलेवा को जींद, कृष्ण कुमार कश्यप को कैथल, मक्खन सिंह लबाना को अंबाला, रमेश कश्यप को पंचकूला, धनवंतरी सैन को यमुनानगर, मास्टर हरि सिंह को कुरुक्षेत्र, मोनू कश्यप को करनाल, रणधीर सिंह जांगड़ा को पानीपत, ओम प्रकाश पांचाल को सोनीपत, महेंद्र सिंह सैन ढाकला को झज्जर, धर्मवीर पांचाल को रोहतक, रमेश नूनसर को भिवानी, अशोक स्वामी को दादरी, सूबे सिंह प्रजापत को रेवाड़ी, अशोक जांगड़ा को गुरुग्राम, रामशरण को पलवल, सतपाल चपराना गुर्जर को फरीदाबाद और अकबर शाह को मेवात पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का जिला संयोजक बनाया गया है।
इनेलो प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इनेलो सदा हर वर्ग के नेतृत्व की पक्षधर रही है। इसलिए पिछड़े वर्ग के लोगों को भी जननायक देवीलाल और ओमप्रकाश चौटाला ने हमेशा विशेष प्राथमिकता देते हुए राजनीति में अहम स्थान पर रखा है जिनमे राज्यसभा सांसद रामकुमार कश्यप, विधायक रणबीर गंगवा व रामचंद कम्बोज के नाम उल्लेखनीय हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पिछड़ा वर्ग इनेलो की धुरी रहा है और संगठन को मजबूत करने में इस वर्ग का विशेष योगदान रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *