INLD ने हरियाणा में इस अहम पद पर जारी की नियुक्तियां

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 3 March, 2019

इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी ने संगठन को ज्यादा सक्रिय और प्रभावी बनाने के लिए खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों की नियुक्तियां की हैं। पार्टी ने सूबे सिंह को खेल प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक नियुक्त किया है। नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला और प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने संयुक्त बयान में कहा की ओम प्रकाश चौटाला के दिशा निर्देशानुसार खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश और जिला संयोजकों की नियुक्तियां की गई है।

जिला संयोजक में पवन बेनीवाल को सिरसा, विनोद जाखड़ को फतेहाबाद, जगदीश बांडाहेड़ी को हिसार, जसमेर सिंह तितरम को कैथल, गुरदयाल सिंह बाबा को अंबाला, देशराज पोसवाल को पंचकूला, नरेंद्र चुघ को यमुनानगर, दलजीत सिंह नेसी को कुरुक्षेत्र, विक्रम सिंह को करनाल, सत्यवान को पानीपत, अमित कुमार को सोनीपत, सुनील दलाल को झज्जर, जोगिंदर सिंह को रोहतक, संजीव कुमार को दादरी, विकास कुमार को महेंद्रगढ़, पवन यादव को रेवाड़ी, लोकेश दहिया को गुरुग्राम, वेद पहलवान को पलवल और रणवीर पहलवान को फरीदाबाद का जिला खेल संयोजक बनाया गया है।

पार्टी हाईकमान ने कहा कि हरियाणा प्रदेश का खेलों में अभूतपूर्व योगदान रहा है। प्रदेश के खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम और झंडा हमेशा ऊंचा किया है। खिलाड़ियों को पार्टी की विचारधारा जोड़ने के लिए खेल प्रकोष्ठ में जिलेवार नियुक्तियां की गई है। पार्टी हाईकमान ने यह भी कहा कि प्रदेश व देश में खिलाड़ियों के मान-सम्मान बढ़ाने की नीति इनेलो पार्टी की देन है। ओम प्रकाश चौटाला की सरकार में ही सबसे पहले खिलाड़ियों को 25 लाख रुपए नगद इनाम राशि की नीति बनाई गई थी, जिसे बाद में केंद्र और अन्य राज्यों की सरकारों ने अपनाया। उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा सरकार की नीतियों से खिलाड़ियों का सम्मान घटा है और भाजपा अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में खिलाड़ियों को अपमानित करने से भी नहीं चूकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *