दिनदहाड़े युवक की निर्ममता से हत्या, फिर अस्पताल से भी उठा ले गए बदमाश

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 28 Feb, 2019
पलवल की आदर्श कालोनी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है हुआ यूं कि कल 21 वर्षीय कैलाश नगर निवासी तारा अपने भाई के साथ किसी काम के लिए स्कूटी पर सवार होकर मोहन नगर के लिए आये थे और रास्ते में आदर्श कालोनी में दोनों भाईयों को दर्जन भर युवकों ने घेर लिया जिनके हाथों में डंडे, चाकू और ईटें थी। हमलावरों ने तारा के भाई को मौके से भगा दिया और सीधा तारा पर जानलेवा हमला कर दिया और जब तक उसे डंडों, ईटों व चाकुओं से मारते रहे जब तक व अधमरा नहीं हो गया। विडियों में आरोपी गोली से जान से मारने की बात भी कर रहे हैं। जब दिन दहाड़े यह हमला पलवल की आदर्श कालोनी में हो रहा था तो किसी की भी हिम्मत नहीं हुई की बदमाशों को बीच में ही रोका जा सके।
गंभीर रूप से लहुलुहान तारा को पलवल के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे फरीदाबाद के लिए रैफर किया गया तो उसी समय आरोपी भी वहीं मौजूद थे और गंभीर रुप से घायल तारा को सरकारी एंबुलेंस में नहीं जाने दिया और जबरन अपनी गाड़ी में लेकर फरार हो गये।
घटना की सूचना मिलने पर पलवल पुलिस भी पलवल के सिविल अस्पताल पहुंची लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा और रात को घायल युवक की तलाश करती रही। बताया यह जा रहा है कि आरोपी इस लिए घायल युवक को अस्पताल से जबरन अपने साथ इलाज के बहाने ले गए थे ताकि वह जिंदा नहीं बचे। यदि तारा जिंदा बच जाता तो वह सभी के नाम वह पहचान पुलिस को बता सकता था।
परिजनों का कहना है कि कोई पुरानी रंजिश तारा की हमलावरों से नहीं थी। हमलावर कैलास नगर के ही रहने वाले हैं। जिनके नाम पुलिस के दे दिए हैं पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर रिंकु, विष्णु, इकबाल, खेमचंद, शिवा, राहुल सहित दर्जनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *