रणदीप सुरजेवाला ने किया ऐलान, सरकार बनी तो 50 हजार तक का कर्जा होगा माफ

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Ajay Lohan, Yuva Haryana

Narnaund

जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता और कैथल से MLA रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। सुरजेवाला ने कहा है कि देश का हजारों करोड़ो पैसा, नीरव मोदी, ललित मोदी, जैसे लोग लेकर भाग गए लेकिन सरकार का बजट नहीं बिगड़ा। लेकिन दलित, किसान, जागंड़ा, हरिजन का 50 हजार तक का कर्जा माफ़ करना पड़ जाए तो मोदी जी का बजट बिगड़ जाता है।

 

सुरजेवाला ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से जब भी कांग्रेस की सरकार बनेगी, तब गरीब और 2 एकड़ के किसान का 50,000 तक का कर्जा माफ करेंगे।

वहीं इशारों- इशारों में सुरजेवाला ने अपने सीएम बनने की इच्छा भी जाहिर कर दी। उन्होंने कहा राज की सुई अगर खेड़ी चौपटा पर लाकर नहीं खड़ी कर दी तो आपके दोषी रहेंगे।

इस दौरान रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमने अनेक नेताओं को मुख्यमंत्री बनाने में विशेष भूमिका निभाई है। देवीलाल के बेटे जोकि अयोग्य थे हमने तो उनको भी मुख्यमंत्री बनाने में योगदान दिया। उन्होंने जनता से निवेदन करते हुए कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी व हमे एक मौका अवश्य दे ताकि हम हरियाणा की चौधर आपके नारनौंद में ला सके। रणदीप के इस बयान से कहीं न कहीं प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा जरूर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *