लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने नियुक्त किये जिलाध्यक्ष, पार्टी ने बताया अपना मिशन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 30 Dec, 2018
 लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमों एवं कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी पार्टी के बैनर तले हरियाणा की सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर चुनाव लडऩे का ऐलान करते हुए कहा है कि उनकी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष के साथ नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई है। जिसे वह अंजाम तक पहुंचाकर ही दम लेंगे।
राजकुमार सैनी ने रविवार को चंडीगढ़ में संगठन की मजबूती के उद्देश्य से हरियाणा के सभी जिलों में अध्यक्षों की नियुक्ति की सूची जारी करने के साथ-साथ आने वाले दिनों में प्रदेश कार्यकारिणी व संगठन के तमाम प्रकोष्ठों का विस्तार करने का भी ऐलान किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिस मिशन को लेकर वह चले हैं उसमें बैकफुट पर आने का कोई सवाल नहीं है।
लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के यह होंगे जिला अध्यक्ष
जिला का नाम अध्यक्ष (ग्रामीण) जिला का नाम अध्यक्ष (ग्रामीण)
अंबाला सतपाल जांगड़ा, सिरसा दाउद सिंह
पंचकूला रमेंद्र शर्मा, फरीदाबाद खेम चंद,
यमुनानगर  ओम प्रकाश, महेंद्रगढ़  बीर सिंह यादव
कुरूक्षेत्र नायब सिंह, चरखी-दादरी राजेश परमार,
करनाल रणधीर पांचाल, पलवल सोनू गुर्जर,
पानीपत सतपाल जांगड़ा, नूंह धीरज,
सोनीपत बिजेंद्र , रेवाड़ी राजेंद्र सिंह,
जींद विनोद सैनी, झज्जर गजराज यादव,
रोहतक बलवान, कैथल राकेश राणा,
भिवानी कृष्ण मेहता, फतेहाबाद सुरेंद्र जांगड़ा,
हिसार मास्टर महावीर
सांसद ने बताया कि पिछले दो माह के दौरान उन्होंने हरियाणा के सभी जिलों का दौरा करके लोगों से वर्तमान व्यवस्था के बारे में फीडबैक लिया है। जिसके आधार पर लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का संगठन तैयार किया गया है। उन्होंने बताया कि हरियाणा प्रदेश के लोग पिछले पचास वर्षों के दौरान सभी राजनीतिक दलों की कार्यप्रणाली को देख चुके हैं। अब तक हरियाणा में सत्ता संभालने वाले राजनीतिक दलों ने भाई-भतीजावाद और जातिवाद को बढ़ावा देने के अलावा कुछ नहीं किया।
हरियाणा में पिछले चार साल के दौरान जातिवाद की खाई पहले के मुकाबले और गहरी हुई है।  लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने जातिवाद की इस खाई को पाटने के लिए एक मिशन शुरू किया है जिसमें हरियाणा की सभी जातियों के लोग उनका साथ दे रहे हैं। हरियाणा के लोग मौजूदा व्यवस्था से बेहद दुखी है। जिसे बदलने के लिए लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने न केवल आम आदमी के अधिकारों की आवाज उठाई है बल्कि पार्टी संगठन में भी आम आदमी को ही अहमियत दी है।
एक सवाल के जवाब में राजकुमार सैनी ने कहा कि चुनावी गठबंधन के बारे में पार्टी की राजनीतिक मामलों बारे कमेटी द्वारा समय आने पर ही कोई फैसला किया जाएगा लेकिन उनका गठबंधन हरियाणा प्रदेश के ढाई करोड़ लोगों के साथ हो चुका है। ऐसे में राजनीतिक गठबंधन का कोई औचित्य नहीं है। क्योंकि अब हरियाणा के लोग खुद उनके साथ मिलकर प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लडऩे को तैयार हो गए हैं। सांसद ने स्पष्ट किया लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी 7 मुद्दों के साथ मैदान में उतरेगी जिसमें जनसंख्या के अनुपात में 100% आरक्षण, एक परिवार एक रोजगार, हम दो हमारे दो,किसानों को मनरेगा के तहत जोड़ना, व राज्यसभा के नकली दरवाजे को बंद करना एसवाईएल का पानी हिमाचल के रास्ते हरियाणा तक पहुंचाना  जिस परिवार में एक भी नौकरी नहीं ₹10000 मासिक भत्ता दिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *