Home Breaking राहगीरों को अकेला देखकर करते थे लूट, अब गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

राहगीरों को अकेला देखकर करते थे लूट, अब गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

0

Kamarjeet Virk, Yuva Haryana

हरियाणा पुलिस ने करनाल, जींद और कैथल में लूट की कई घटनाओं में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए असंध, करनाल से इसके चार सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से तीन धारदार हथियार और एक वाहन भी बरामद किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान करनाल के राहडा निवासी सचिन व मनदीप उर्फ गूला तथा जींद के मलिकपुर निवासी गोविंदा उर्फ आयरन व रामनिवास के रूप में हुई है।

पूछताछ में आरोपियों ने करनाल, जींद और कैथल जिलों में लूट की 11 घटनाओं के संबंध में खुलासा किया है। पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लड़के एक आल्टो कार में घुम रहे हैं और उनके पास हथियार भी हैं, जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। इस सुचना पर तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस टीम ने खिजराबाद रोड़ से कैथल रोड़ की तरफ असंध में घेराबंदी करके कार में सवार चार को काबू कर लिया। यह गिरोह मुख्य रूप से राहगीरों और पैदल यात्रियों को निशाना बनाता था।

शुरुआती जांच में पता चला है कि लूट और चोरी के पांच मामले सचिन के खिलाफ दर्ज हैं जबकि मंदीप के खिलाफ लूट का एक मामला कैथल में दर्ज है।

उल्लेखनीय है कि करनाल के असंध व आसपास के क्षेत्रों में लूट व छीनाछपटी की घटनाओं के बाद पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेंद्र सिंह भोरिया ने इस संबंध में अपनी टीम को कड़ा संज्ञान लेने के निर्देश दिए थे। सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इस संबंध में आगे की जांच जारी है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

शादी के 7 साल बाद दिया बच्चे को जन्म, कोरोना टेस्ट करने पर महिला की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक परिवार में खुशी और गम दोनों एक साथ आ गए। जी हां, एक तरफ प…