दिन- दहाड़े महिला को संमोहित कर पैसा और सोना लुट कर ले गए लुटेरे, पुलिस में मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Vivek Kumar Rana, Yuva Haryana

Gharaunda, 2 August, 2018

शहर के मेन बाजार में एक बुजुर्ग महिला को संमोहित कर छह तोले सोना लूटे जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर आए और 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को संमोहित कर लुटकर फरार हो गए। दिन-दिहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

घटना उस वक्त की है, जब सुबह 65 वर्षीय शांति देवी पुराने बाजार से अपने घर की तरफ आ रही थी कि रास्ते में दो युवकों ने एक-दूसरे को इनामी पर्ची का खेल शुरू कर दिया। पर्ची निकालने वाले व्यक्ति को कैश प्राइज मिल रहा था।

तभी एक युवक ने बुजुर्ग को भी पर्ची निकालने के लिए कहा। हालांकि महिला ने पैसे न होने की बात कहकर पर्ची निकालने से मना कर दिया। लेकिन युवक ने अपने पास से पैसे देकर उनको पर्ची निकालने के लिए राजी कर लिया। बुजुर्ग महिला ने पर्ची निकाली और उसमें से एक सौ रुपए का नोट निकला। उसके बाद महिला के साथ कुछ अजीब सी हरकत हुई और युवकों ने उसे जैसा कहा वह करती गई।

दोनों बदमाशों ने महिला से सोने के कड़े निकालने को कहा, तो उसने अपने दोनों कड़े निकालकर दे दिए और बाद में दो अंगुठियां भी निकालकर दे दी। दोनों बदमाश सोना लुटकर अपनी बाइक पर सवार होकर रफू चक्कर हो गए। बुजुर्ग महिला शांति देवी का कहना है कि उसे कुछ पता नहीं कि उसके साथ क्या हुआ और कैसे बदमाशों ने उसके जेवरात लुटे।

वारदात होने के बाद बुजुर्ग महिला का पूरा परिवार सदमें में है। जैसे ही महिला अपने घर पहुंची तो पूरा परिवार हक्का बक्का रह गया। महिला के बेटे कमल शर्मा ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *