दिल्ली के ज्वैलर से पानीपत में लूटे 60 लाख के जेवर, बंदूक की नोंक पर 4 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Panipat, 14Feb,2019

दिल्ली के एक ज्वैलर और उसके साथी कर्मचारी से चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर 60 लाख की कीमत के गहने लूट लिए। बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब व्यापारी बंसल पानीपत में गहने बेचने के बाद रात करीब 9.30 बजे दिल्ली वापस जा रहा था। वारदात पानीपत के लाल बत्ती चौक पर एलिवेटेड हाईवे के नीचे की है।

बदमाशों ने सोने और हीरे के गहनों के व्यापारी आरके बंसल और उनके नौकर राकेश वर्मा से बंदूक की नोक पर जेवरातों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। बंसल और उनके नौकर राकेश ने शोर मचाया, लेकिन ट्रैफिक के शोर में दोनों की आवाज किसी को सुनाई नहीं दी। बंसल ने पानीपत के अपने करीबी व्यापारियों को फोन कर लूट की सूचना दी। बताया जा रहा है कि बंसल के बैग में करीब 60 लाख की कीमत के सोने और हीरे से बने गहने थे।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शहर में नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक गहनों के व्यापारी आरके बंसल का दिल्ली के लक्ष्मीनगर में आकार डायमंड के नाम से शोरूम है। बंसल और उनका नौकर राकेश वर्मा सप्ताह में एक दिन गहनों की बिक्री के लिए पानीपत आते हैं। बुधवार की दोपहर को बंसल गहनो की बिक्री के लिए पानीपत आया था। बंसल के पास बैग में करीब 65 लाख की कीमत की हीरे और सोने से बने गहने थे।

बंसल ने पानीपत में करीब पांच लाख के गहने बेचे और बुधवार को रात करीब 9.30 बजे दिल्ली वापस जाने के लिए अपने नौकर के साथ लाल बत्ती चौक पर एलिवेटेड हाईवे के नीचे खड़ी अपनी कार तक पहुंचे। बंसल कार की ड्राइविंग सीट पर बैठ गया और उनका नौकर जेवर से भरा बैग लेकर उनके साइड वाली सीट पर बैठा, तो दो युवकों ने उसके ऊपर शॉल फेंक दी, जिससे राकेश हड़बड़ा गया और नीचे गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने बंदूक दिखाकर जेवरों से भरा बैग छीन लिया और वहां से फरार हो गए।

व्यापारी बंसल ने पुलिस को लुटेरों की संख्या चार बताई है। डीएसपी सतीश ने बताया कि जेवर व्यापारी और उनके नौकर की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पुलिस जल्द ही लुटेरों की शिनाख्त कर जेवरों की रिकवरी कर लेगी। लेकिन लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *