नरवाना में दिन दहाड़े पेट्रोल पंप से लूट, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Gulshan Chawla, Yuva Haryana
Narwana, 25 August, 2018

नरवाना के पास हिसार चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक पर आए 5 लुटेरों ने पैट्रोल पम्प पर सरेआम बेखोफ लूट की और 27 हजार रुपये ले उड़े। पंप मालिक का कहना है की पांच छह बदमाश दो बाइकों पर आए थे और सेल्समैन को चारों तरफ से घेर लिया। सभी के हाथों में रिवाल्वर थी और उसी से सेल्समैन को डराकर 27 हज़ार रुपए छीन लिए और मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

उसके बाद तुरंत पुलिस को सूचित किया । पुलिस टीवी कैमरे की सहायता से फुटेज़ चैक की जो बिल्कुल क्लियर आई हुई हैॆ। सभी ने नकाब पहन रखे है, फिलहाल जांच चल रही है।

बता दें की जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस समय पैट्रोल पम्प पर लोग पैट्रोल भरवा रहे थे ।और एक ट्रक भी तेल लेने के लिए खड़ा था लेकिन लुटेरों को किसी का कोई भय नही था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर लिया गया है। पुलिस का कहना है की फुटेज़ के आधार पर कार्रवाई करेंगे ।

पूरी वारदात आते हुए जाते हुए स्टॉल लगाते हुए सारी की सारी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो चुकी है। ऐसे में हरियाणा पुलिस के लिए यह बहुत चिंता का विषय है की चोर ऐसे दिन दहाड़े घटना को अंजाम दे रहे है।

Leave a Reply