फतेहाबाद में दिखे हेलमेट वाले 4 चोर और 1 चोरनी, घर का ताला तोड़ 35 हजार नकद और सोना लेकर हुए फरार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Ajay Mehta, Yuva Haryana

Fatehabad, 8 Dec, 2018

चार मरला कॉलोनी में आधी रात को एक घर में हेलमेट पहनकर घुसे चोरों ने सोने के आभूषण व नकदी चुरा ली और बाइक पर फरार हो गए। यह पूरा मामला गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

सीसीटीवी में चोरों के साथ 1 चोरनी में दिखाई दे रही है और वह भी हेलमेट पहने हुए वारदात को अंजाम देती दिखाई दे रही है। जब घर के लोग। बदमाशों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब घर के लोग आधी रात को बाहर गए हुए थे।

बीते दिन परिवार के लोग वापिस लौटे, तो घर में हुई चोरी का खुलासा हुआ। सिटी थाना एसएचओ रिछपाल सिंह ने बताया कि घर के मालिक दिवान सिंह ने घटना की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस  ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित दीवान चंद ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ यमुनानगर रिश्तेदारी में गया हुआ था। जब अगले दिन लौटे, तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। जब कमरे में गए तो वहां का भी ताला टूटा हुआ। कमरे में रखी अलमारी खुली थी और उसमें रखे हुए 35 हजार रुपये, एक सोने की चैन, दो सोने की लेडीज अंगूठी व अन्य सामान गायब था।

मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एसएचओ ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे जब खंगाले गए, तो गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में जब देखा गया तो उसमें पांच आरोपी दिख रहे हैं, जिसमें चार आरोपियों ने हेलमेट तो एक ने टॉपी डाली होती है।

जो रात को 1 बजकर 37 मिनट पर बाइक पर आए। उसमें एक महिला दिख रही है उसने भी हेलमेट पहना हुआ है। कुछ आरोपी बाइक से और कुछ पैदल आते हैं। घर के मेन गेट पर लगे ताले को लोहे की रॉड डालकर ताला तोडते हैं। फिर महिला सहित तीनों हेलमेट पहने घर के अंदर जाते है और अंदर का ताला तोड़कर 1 बजकर 53 मिनट पर बाहर की तरफ आ जाते।

इस दौरान किसी को आता देख वह घर से निकलकर चले जाते है। फिर सही 2 बजे वापस आते और एक- एक घर में घुस जाते हैं। फिर 20 मिनट के अंदर से घर से चोरी कर बाहर आते हुए बाइक पर फरार हो जाते हैं। एसएचओ ने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *