अंबाला में लूट की कोशिश करने आए बदमाशों ने ज्वेलर को गोलियों से भूना, मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Rajesh Sharma, Yuva Haryana

Ambala, 24 Nov, 2018

अंबाला के सरार्फा बाजार में ज्वेलर की दुकान पर लूट की कोशिश में बदमाशों ने ज्वेलर की गोलियां मारकर हत्या कर दी व नोकर को घायल कर फरार हो गए । घटना में देरी से पहुंची पुलिस को व्यपारियों के रोष का सामना करना पड़ा । फिलहाल पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़ने की कोशिश का दावा कर रही है । पुलिस के हाथ CCTV भी लगे हैं जिसमे बदमाश बेखोफ तरीके से घटना को अंजाम देते दिख रहे हैं ।

दरअसल, अंबाला शहर के सरार्फा बाजार में ज्वेलर सुनील जैन के पास कुछ बदमाश पहुंचे और ज्वेलरी दिखाने को कहा, लेकिन सुनील बदमाशो को समझ चुका था इसलिए उसने ज्वेलरी दिखाने से मना कर दिया । इतने में बदमाशों ने उस पर बंदूके तान दी। इसके बाद बदमाशों और सुनील में हाथापाई हुई और बदमाशों ने सुनील व उसके नोकर भारत भूषण पर गोलियां दाग दी।

ज्वेलर सुनील जैन ने तो अस्पताल में दम तौड़ दिया, लेकिन भारत पीजीआई चंडीगढ़ में जिंदगी व मौत से जूझ रहा है। इस घटना से व्यपारियों में काफी रोष है। खफा व्यपारियों ने अंबाला पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और घटना की निंदा करते हुए कल अंबाला सरार्फा बाजार बंद बुलाने की कॉल दी ।

अंबाला के इस सरार्फा बाजार में पहले भी लूट ,लूट की कोशिशें जैसी वारदातें हो चुकी हैं। जिसको लेकर व्यपारियों में काफी रोष है । देरी से घटना स्थल पर पहुंची एस पी अंबाला आस्था मोदी को व्यपारियों के विरोध का भारी सामना करना पड़ा । सिविल अस्पताल में जब एस पी  पहुंची तो उन्हें मीडिया के कैमरों की लाईट ज्यादा लगी और उनकी आंखों में चुभने लगी इसलिए उन्होंने पत्रकार से मोबाईल ही छीन लिया ।

फिलहाल एसपी अंबाला आस्था मोदी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है । DSP सुल्तान सिंह ने बताया कि CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है अभी तक पुलिस बदमाशों की मंशा क्या थी इसे भी साफ नहीं कर पाई है ।

बताया है रहा है कि घटना के बाद बदमाश गोलियां चलाते हुए आसानी से भाग गएत जो भी सामने आया उसे धमकाते निकल गए । इसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन किया तो 100 नम्बर पर कॉल नहीं लगा ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *