रक्षाबंधन पर राखी बंधवाकर बना था भाई, उसी बहन से भागकर कर ली लव मैरिज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Yamuanagar, 24 Oct, 2018

यमुनानगर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने रक्षाबंधन पर एक बच्चे की मां से राखी बंधवाकर बहन बनाया था और अब वो उस महिला को लेकर फरार हो गया है और लव मैरिज कर ली है। मामला यमुनानगर की मॉर्डन कॉलोनी का है। यहां पर एक तलाकशुदा महिला के साथ उसके मुंहबोले भाई ने भागकर शादी कर ली है जिसके बाद महिला के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है।

इस मामले में जिस महिला ने शादी की है उसने पुलिस को अपने बयान दिये है। लव मैरिज करने वाली महिला ने पुलिस के सामने कहा कि उसने अपनी मर्जी से यह शादी की है। उस महिला का बीते साल अप्रैल में पहले पति से तलाक हो गया था, महिला के एक बच्चा भी है।

लव मैरिज करने वाली महिला की मां ने बताया कि उसकी बेटी की शादी करीब पांच साल पहले सुल्तानपुर के एक व्यक्ति से हुई थी. उनके एक चार साल का बेटा भी है। दोनों के बीच कुछ समय बाद ही खींचतान होने लगी और दोनों की नहीं बनी तो दोनों अलग-अलग रहने और इसी साल अप्रैल में उनका तलाक हो गया था।

उसकी मां ने बताया कि जिस युवक के साथ शादी की है उसकी मां पूजा उससे ग्रुप लोन लेने के लिए आई थी और उसी वजह से उन दोनों की नजदीकियां बढी। उसके बाद पूजा का बेटा और बेटी भी घर आने लगे। इस दौरान जिस शख्स से उसकी बेटी ने शादी की है उसने उसे राखी बांधी थी और अपने परिवार में भाई की तरह मानती थी।

उसकी मां ने बताया कि बीते साल दिसंबर में वह घर से उसकी बेटी और उसके बच्चे को लेकर चला गया था और उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इधर पुलिस अधिकारी का कहना है दोनों ने आपसी सहमति से शादी की है और दोनों के बयान दर्ज हो चुके हैं। इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद उसे मिलवा भी दिया है, लेकिन अब जो महिला घर वापस लाने की मांग कर रही है, उस पर पुलिस अपने तरीके से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *