प्रेमिका ने नहीं मानी यह बात, तो सनकी आशिक ने उठाया यह हैरान कर देने वाला कदम…

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 8 Feb, 2019

यमुनानगर के एक सिरफिरे आशिक ने गर्लफ्रेंड के ना लौटने पर एक हैरान कर देने वाली घटना को अंजाम दे दिया। युवक ने युवती से नाराज होकर उसके घर में ही आग लगा दी।

दरअसल, युवती शादीशुदा थी। उसकी शादी 2013 में हुई थी, लेकिन दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा। दोनों का एक बेटा भी हुआ, लेकिन फिर भी उनके रिश्ते में कोई सुधार नहीं आया। जिसके बाद पत्नी ने पति से अलग होने का निर्णय लिया और वह अलग घर लेकर रहने लगी।

इस दौरान युवती की दोस्ती मोहित वर्मा नामक शख्स से हुई। दोनों के बीच प्यार हुआ और उनका रिश्ता इतना गहरा हो गया कि दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया। इसी बीच युवती बैंगलुरू अपनी बहन के घर गई। कई दिनों तक वह वापस नहीं लौटी, तो उसके प्रेमी मोहित ने उसे जल्द वापस आने के लिए कहा, तो युवती ने कहा कि वह कुछ दिनों में आ जाएगी।

यह सुनकर मोहित ने अपना आपा खो दिया और युवती को फोन कर कहा कि अगर वह जल्द से जल्द वापस नहीं आई, तो वह उसके घर में आग लगा देगा। जिसके बाद युवती को उसकी पड़ोसन का फोन आया, जिसने बताया कि उसके घर में आग लगी हुई है। जिसके बाद युवती ने अपने माता-पिता को मौके पर भेजा और उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित कर बुलाया।

परिजनों ने बताया कि घर में काफी सामान जला हुआ था और लैपटॉप, मोबाइल, टैब वहां से गायब भी मिले। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई औप पुलिस ने आरोपित मोहित को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *