लुधियाना- हिसार पैसेंजर ट्रेन अब चुरु तक जाएगी, यात्रियों को मिलेगा लाभ

चर्चा में स्थानीय हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 2 July, 2018

चुरु जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। हिसार से चुरु जाने वाले यात्रियों को किसी भी तरह की परेशानी का सामने नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि अब लुधियाना से हिसार जाने वाली पैसेंजर ट्रेन चुरु तक जाएगी।

दरअसल यात्रियों को हिसार से चुरु जाने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। इसको देखते हुए ही रेलवे विभाग ने यह फैसला लिया है।

लुधियाना- हिसार सवारी गाड़ी पहले दिन निर्धारित समय दोपहर 2 बजके 35 मिनट पर हिसार के लिए रवाना हुई, और रात 8 बजकर 30 मिनट पर हिसार पहुंची।  इसके बाद रेलवे अधिकारियों ने ये तय किया कि ट्रेन लुधियाना से चलकर हिसार नहीं बल्कि चुरु तक जाएगी।

ये करीब साढ़े 8 बजे रवाना होगी और चिडौद, सिवानी, सादलपुर होते हुए रात 11 बजकर 20 मिनट पर चुरु पहुंचेगी। इसके बाद सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर लुधियाना के लिए रवाना होगी।

वहीं रेलवे विभाग के इस फैसले से यात्रियों में काफी खुशी का महौल है। लोगों का कहना है कि वे विभाग के इस फैसले का स्वागत करते हैं। इससे लोगों को काफी फायदा मिलने वाला है।

विभागीय जनसंपर्क अधिकारी कमल जोशी ने बताया की लुधियाना से हिसार जाने- आने के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। केवल ट्रेन को हिसार से आगे चुरु जाने के लिए ये नियम बनाए गए है। ये फैसला यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए की गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *