छात्रा की बरामदगी को लेकर बावल का बाजार बंद, महापंचायत ने डीएसपी को भी खदेड़ा

Breaking अनहोनी चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 06 Oct, 2018
महिला सुरक्षा का दम भरने वाली रेवाड़ी की स्मार्ट पुलिस 3 महीने बीत जाने के बाद भी एक 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा की तलाश नही कर सकी है, जिसके विरोध में आज बावल पूरी तरह बंद रखा गया हैं। इसके तहत सब्जी मंडी के व्यापारियों व निजी स्कूल संचालकों ने भी बंद का समर्थन करते हुए अपने सभी प्रतिष्ठान व स्कूलों को बंद रख बेटी की बरामदगी की अपील की है।
पंचायत से मिलने पहुंचे डीएसपी सतपाल यादव ने जब पंचायत को छात्रा बरामदगी को लेकर केस का स्टेट्स बताना चाहा तो गुस्साई पंचायत ने उनकी एक नही सुनी।
पंचायत सिर्फ़ छात्रा की बरामदगी को लेकर इलाके के जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारी लाल स्वम पंचायत में आकर अपना स्पस्टीकरण करें और उन्हें आश्वस्त करें कि कब तक होगी लापता छात्रा की बरामदगी और शासन व प्रशासन पंचायत को आश्वस्त नही कर सकते तो आने वाले चुनावों में जनता अपना रुख़ प्रकट करेगी, क्योंकि यह वही खटटर सरकार है, जो बेटी बचाव-बेटी पढ़ाओ के नारे को साकार करने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। पंचायत का धरना तब लगातार जारी रहेगा, जब तक बरामदगी नही हो जाती।

आपको बता दें कि गत 27 जून को मोहनपुर गांव की 13 वर्षीय छात्रा शिवानी अपने घर से दुकान के लिए निकली थी, लेकिन आज तक वह वापस घर नही लौटी है। अब इसका जिम्मा स्टेट क्राइम को सौंपा गया है, लेकिन अब तक लापता छात्रा का कोई सुराग पुलिस को नही मिला है। आज क्षेत्र की 90 पंचायतों ने बंद रखकर रोष जाहिर किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *