दीपेंद्र हुड्डा के रोड शो के दौरान गाड़ी के नीचे आने से कार्यकर्ता की टांग टूटी, अस्पताल में करवाया दाखिल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा
Yuva Haryana
Sirsa, 18 July, 2018
सिरसा के डबवाली में मंगलवार को रोहतक के सांसद के रोड शो में एक कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गया ।
रोड शो के दौरान एक व्यक्ति की जीप की चपेट में आने से टांग टूट गई। जिस जीप के साथ एक्सीडेंट हुआ उसी पर सवार होकर दीपेंद्र हुड्डा व डा. के.वी. सिंह शहर में रोड-शो कर रहे थे। बाद में आनन फानन में कांग्रेस के कुछ कार्यकत्र्ताओं ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया। घायल व्यक्ति को पलास्टर करने के बाद छुट्टी दे दी गई।
घायल रविदास नगर निवासी बनवारी लाल ने बताया कि उसको पता लगा था कि शहर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा व डा. के.वी. सिंह का रोड-शो है। वह भी यह रोड-शो देखने और अपने शहर के स्थानीय नेता डा. सिंह को अभिभादन करने के लिए पहुंच गया। कालोनी रोड से रोड शो जनसभा स्थल की और जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही जीप ने उसको अपनी चपेट में ले लिया। जीप की चपेट में आने से जीप का टायर उसके पैर पर चढऩे से वह बुरी तरहां से घायल हो गया। बाद में आनन-फानन में कांग्रेस के कुछ स्थानीय कार्यकत्र्ताओं ने उसको एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया।
वहीं घायल की पत्नी शारदा देवी ने कहा कि उनके पति को पता लगा कि शहर में डा.के.वी. सिंह  का कार्यक्रम है। घर से वे डा. सिंह को नमस्ते करने का कहकर चले गए। बाद में रोड शो में शामिल दीपेंद्र हुड्डा व डा. सिंह की जीप के चपेट में आने से घायल हो गए। घायल की बीबी ने कहा कि घर में कमाने वाले उनके पति ही हैं। 

Leave a Reply