अधजली लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा- प्रेमी ने ही 5 महीने गर्भवती प्रेमिका की हत्या की रची थी साजिश

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Umang Sheoran, Yuva Haryana

Panchkula, 3 May, 2019

पंचकूला में अधजली लाश मिलने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। मृतिका की पहचान सूरजपुर निवासी आरती उर्फ अनु के तौर पर हुई है। आरती की मौत की साजिश और किसी ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने ही रची थी और उसे मौते के घाट उतारा था। आरती 5 महीने की गर्भवती भी थी।

पुलिस ने बताया है कि आरती का अपने पति के साथ कई सालों से झगड़ा था, जिस कारण वह अपनी 10 साल की बेटी के साथ पिछले काफी समय से सूरजपुर मायके में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि आरती का मनीमाजरा टाउन निवासी आनंद के साथ कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो कि प्राइवेट नौकरी करता है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को आनंद ने मनीमाजरा में आरती को मिलने के लिए बुलाया था, उसने पहले से ही आरती को मारने की साजिश रची हुई थी। आनंद ने पहले अपने कमरे में गला घोंटकर आरती की हत्या की। उसके बाद सबूत मिटाने के लिए अकेले आनंद ने ही शव को एक्टिवा पर रखकर एमडीसी के सुनसान इलाके में शव को आग के हवाले कर दिया।

मृतिका के पिता रिषीपाल ने कपड़ों से बेटी की पहचाना की है। आनंद से आरती की अच्छी पहचान व मिलने-जुलने की बात का भी पिता ने कबूली है। उन्होंने आनंद पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक आरती भी चंडीगढ़ में ही प्राइवेट जॉब करती थी और 27 अप्रैल को वह घर से आनंद को मिलने की बात कहकर निकली थी। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । पंचकूला पुलिस मामले को लेकर आज कर सकती है प्रेस कॉन्फ्रेंस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *