गांव नीमवाला प्लाट की बेटी मनदीप शेरगिल ने हासिल किया ग्लोबल मिस इंडिया एशिया 2018 का खिताब

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Surender Wadhawan, Yuva Haryana

Guhla Cheeka, 28 Nov, 2018

गांव नीमवाला प्लाट के किसान परिवार की बेटी मनदीप शेरगिल ने दिल्ली में हुए ग्लोबल मिस इंडिया एशिया 2018 का खिताब हासिल किया। जिसके बाद पूरे गांव में खुशी का माहौल है। 24 नवंबर को हुए फाइनल में 52 युवतियों ने हिस्सा लिया था। आखिरी राउंड तक सिर्फ 20 प्रतिभागी ही रह गईं। पिता सुरेंद्र सिंह ने दुबई से बेटी को इस उपलब्धि पर फोन के जरिए बधाई दी।

मनदीप कौर अपनी जीत का श्रेय दादा स. अमरजीत सिंह, पिता सुरेंद्र सिंह व मां परमजीत कौर को देती हैं। छोटा भाई अमरेंद्र भी है। उनका घर स्योंसर जंगल के बीच है। पढ़ाई के लिए उसे मोहाली भेजा। जहां से उसने एमबीए की परीक्षा पास की। एमबीए की पढ़ाई के बाद उसने प्राइवेट सेक्टर में कुछ दिन जॉब भी की।

मिस इंडिया मनदीप शेरगिल ने बताया कि 24 नवंबर को दिल्ली में ग्लोबल इंडिया इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की ओर से मिस इंडिया एशिया 2018 के लिए समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें पूरे भारत से 52 लड़कियों ने हिस्सा लिया था। आखरी राउंड तक सिर्फ 20 प्रतिभागी ही रह गई थी। इसके बाद मुकाबला और भी ज्यादा कड़ा हो गया था। लेकिन फाइनल राउंड में जब मुझे मेरे नंबर 053 के साथ स्टेज पर बुलाया गया, तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मैंने मिस इंडिया का खिताब जीत लिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *