Home Breaking फरीदाबाद में बीजेपी को झटका, पार्टी छोड़कर बीएसपी में शामिल हुए मनधीर मान

फरीदाबाद में बीजेपी को झटका, पार्टी छोड़कर बीएसपी में शामिल हुए मनधीर मान

0
0Shares

Dinesh Kaushik, Yuva Haryana
Faridabad, 27 Oct, 2018

फरीदाबाद में आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान ने बीजेपी को अलविदा कह दिया है। आज उन्होने बीएसपी का दामन थाम लिया है। इस मौके पर बसपा के तीन प्रदेशो के प्रभारी डॉ0 मेघराज ,प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती ,प्रदेश प्रभारी डॉ0 महेश फरीदबाद पहुंचे थे।

इस मौके पर हजारों समर्थको ने सभी का दिल्ली-फरीदबाद बदरपुर बॉर्डर पर स्वागत किया और हजारों ने समर्थकों ने बाईक रैली निकाल कर तीनो नेताओं का स्वागत करते हुए मुजेडी सभा स्थल पहुँचे। सभा स्थल पहुँच कर तीनो नेताओं ने मनधीर सिंह मान को नीली पगड़ी पहना कर बहुजन पार्टी  में शामिल किया ।

इस मौके पर  तीन प्रदेशों के प्रभारी डॉ0 मेघराज ने काँग्रेस पर ,केंद्र सरकार पर और हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा की मोदी जी के देश की जनता से किये सभी वादे झूठे निकले न तो महँगाई कम हुई न तो कश्मीर में पत्थर बाजी कम हुई और न महँगाई कम हुई इसलिए अब देश और बहन बेटियों की इज्जत को बचाने के लिए बहन मायावती को प्रधान मंत्री बनाना है।वहीं मेघराज ने कहा की काँग्रेस ने षड्यंत्र कर माननीय ओम प्रकाश चौटाला को जेल।में डलवा दिया और इतना ही नही काँग्रेस बसपा और इनेलो के गठबंधन को तोड़ने के लिए षड्यंत्र रच रही है।लेकिन ऐसा नहीं है यह गठबंधन मजबूत है किसी कीमत पर नहीं टूटेगा।

वहीं उन्होंने मंच के माध्यम से फरीदबाद के लोगों से अपील करते हुए कहा की इस बार आप इनेलो बसपा गठबन्धन को समर्थन दें इस बार इस गठबन्धन में दोनों पार्टियाँ लोकसभा में 10 कई दस और विधानसभा में 90 की नब्बे सीटे जीतेगी और हरियाणा में अपनी सरकार बनाएगी और यही सिलसिला देश मे होगा और देश मे बसपा की सरकार होगी और बहन मायावती देश की प्रधानमंत्री होंगी।

वहीं मंच पर उपस्थित सभी बसपा के बड़े नेताओं ने मनधीर सिंह मान को आशीर्वाद देते  हुए कहा की मान अपनी तैयारी करें और पार्टी को मजबूत बनाने का काम करें मौका आने पर पार्टी उन्हें उचित सम्मान अवश्य देगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भिवानी बोर्ड की दसवीं और 12वीं की होगी बची परीक्षाएं, 1 से 15 जुलाई का समय

  Yuva Haryana, Bhiwani हरियाणा व…