हुड्डा को डर है अगर सुरजेवाला जीते, तो उनका कद होगा नीचा – मनीष ग्रोवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें रोजगार शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana

Rohtak, 19 Jan, 2019

प्रदेश के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने जींद उपचुनाव को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि इस उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला को हराने के लिए हुड्डा जींद गए हुए हैं। दरअसल हुड्डा को डर है कि अगर सुरजेवाला जीते तो खुद उनका कद नीचा हो जाएगा।

ग्रोवर ने कहा कि सभी कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नीचा दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने सोनिया गांधी का नाश किया था, उसी प्रकार से सुरजेवाला, राहुल का नाश करेगा।

सहकारिता राज्य मंत्री शनिवार को रोहतक में भाजपा के प्रदेश कार्यालय के भूमि पूजन समारोह में पहुंचे थे। भाजपा का यह प्रदेश कार्यालय 4 हजार वर्ग गज में बनेगा। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने जींद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कृष्ण मिड्ढा की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत होगी। बाकी पार्टियों के प्रत्याशी तो 2, 3 व 4 नंबर की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा जीत का छक्का लगाएगी। जिस प्रकार पहले 5 शहरों में मेयर के चुनाव जीते, अब जींद में भी जीत हासिल करेगी।

इसी कड़ी में मनीष ग्रोवर ने रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा किसी का गढ़ नहीं है, बल्कि जनता का गढ़ है। इस लोकसभा चुनाव में दीपेंद्र हुड्डा को हराएंगे। इस अवसर पर मौजूद भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने कार्यकर्ताओं से जींद उपुचनाव में जुट जाने को कहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *