ढाई साल की बच्ची के दोषियों को मारने वाले को करणी सेना देगी 10 लाख रुपये- मनीष राणा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Umang Sheoran, Yuva Haryana

Panchkula, 12 June, 2019

करणी सेना पंचकूला के अध्यक्ष मनीष राणा मौली ने ऐलान किया है कि अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या करने वाले दोषियों का जो भी सिर कलम करेगा, उसे 10 लाख रुपये दिये जायेंगे।

उन्होंने कहा कि अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के दोषियों को फांसी चढ़ाया जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ, तो पूरे देश में करणी सेना द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

मनीष राणा ने कहा कि भविष्य में इस तरह की निर्मम हत्या के मामले सामने न आएं, इसके लिये सरकार को कड़े कानून बनाने चाहिए। इस घटना के बाद लोगों में बहुत गुस्सा है। ऐसे लोगों को सरेआम चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए। करणी सेना इस बात का समर्थन करती है।

करणी सेना के जिला अध्यक्ष मनीष राणा ने ऐलान किया कि जो भी व्यक्ति इन दोषियों को मौत के घाट उतारेगा, उसे 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। उस व्यक्ति को कोर्ट का खर्चा भी करणी सेना उठायेगी। उन्होंने कहा कि ऐसे दरिंदों को समाज में जिंदा रहने का कोई हक नहीं है। शर्मनाक बात है कि हत्यारों में से एक व्यक्ति अपनी बेटी से दुष्कर्म कर चुका है।

मनीष राणा ने कहा कि समय रहते सरकार द्वारा कोई कानून नहीं बनाया गया, तो समाज के लोग सड़कों पर उतर आयेंगे।  कठुआ में भी एक मुस्लिम बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ था, तो उसकी भी हम निंदा करते हैं। लेकिन बॉलीवुड एवं राजनेताओं को ऐसे मामलों में दोहरी नीति नहीं अपनानी चाहिए।

कठुआ कांड के बाद राहुल गांधी, प्रियंका गांधी मोमबत्तियां लेकर सड़कों पर उतरे थे, लेकिन ट्विंकल की हत्या के बाद कोई नहीं दिखाई दिया।कई ऐसे वकील जो अफजल गुरु जैसे आतंकवादी को बचाने के लिये आधी रात को कोर्ट में पहुंच जाते हैं, वह वकील ऐसे दरिंदों को फांसी तक पहुंचाने के लिये कभी सामने क्यों नहीं आते।

मनीष राणा ने कहा कि न्यायापालिका सर्वोच्च है, लेकिन जनता की अदालत में ऐसे दोषियों को सजा देने के लिये न्यायालयों को कदम उठो चाहिए।

इस अवसर पर जिला संगठन महामंत्री नरेंद्र राणा, उपाध्यक्ष अमित राणा, रवि राणा, काला राणा, घनश्याम उर्फ गोल्डी राणा, वीर ठाकुर सहित करणी सेना के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *