दवा खरीद घोटाले में घिरी मनोहर सरकार, अभिमन्यु बोले- आरोप गंभीर, होगी जांच

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Deepak Khokhar (Yuva Haryana)
Rohtak, 19 March, 2018

प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने इनेलो के दवा खरीद घोटाले के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने माना कि आरोप गंभीर हैं और जांच कराए जाने योग्य हैं। अगर कोई अनियमितता मिली तो कार्रवाई होगी।

कैप्टन अभिमन्यु सोमवार को रोहतक में थे। उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। बाद में पत्रकारों से बातचीत में वित्त मंत्री कहा कि भ्रष्टाचार पर सरकार की जीरो टोलरेंस की नीति है। किसी भी प्रकार की अनियमितता व भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गौरतलब है कि इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने एक दिन पहले प्रेस कॉफ्रेंस कर प्रदेश सरकार पर दवा खरीद में घोटाले के आरोप लगाए थे। उन्होंने आरटीआई से जुटाई गई जानकारी सार्वजनिक करते हुए कहा कि वर्ष 2014 से 2016 तक जिला स्तर पर खरीदी गई दवाइयों और चिकित्सा उपकरणों में जमकर घोटाला हुआ है।

विभिन्न फर्मों से कोटेशन मांगने के सारे नियमों को धता बताते हुए हर स्तर पर अनियमिताएं बरती गईं हैं। खरीद में निर्धारित नियमों का न तो पालन किया गया और न ही उनकी कीमतों का ध्यान रखा गया।

बीजेपी सरकार पर दवा खरीद घोटाले का आरोप लगने के बाद अब सरकार की किरकिरी हो रही है. ऐसे में अब वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने भी जल्द ही जांच का भरोसा जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *