दादरी पुलिस और सेना के खुफिया विभाग के हत्थे चढे नकली अफसर ने किए कई खुलासे

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Dadri

 

सेना के खुफिया विभाग और पुलिस की साझा टीम ने कुछ दिन पहले से सेना के एक नकली अफसर को पकड़ा था। जिसके बाद उसे दो दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया।

पुलिस ने नकली अफसर अमित शर्मा के दिल्ली व नारनौल के शोभापुर गांव के मकान पर छापेमारी की है जिसके बाद वहां से भारी मात्रा में आर्मी से जुड़ा सामान मिला है।

वहीं पुलिस के सामने अमित ने  दो दिन के रिमांड के दौरान कई अहम खुलासे किए हैं। उसने बताया कि अमित शर्मा के पिता आर्मी में कुक थे। आर्मी में पिता के साथ रहने के चलते बड़े अधिकारियों से संपर्क बनाकर पैसा कमाने की लालसा ने उसे फर्जी आर्मी अफसर बना दिया।

अमित ने लोगों से नकली अफसर बनकर आर्मी की इंजिनियरिंग विंग समेत जनरल ड्यूटी के लिए लोगों लगवाने के नाम पर लाखों रूपये कमाये है।

जांच में पता चला है कि सेना अधिकारियों को जाल में फंसाकर उनकी सरकारी गाड़ी को गांव व आसपास के क्षेत्र में ले गया था। ताकि लोगों को लगे कि आर्मी में बड़ा अफसर है और उन्हें नौकरी दिला सकता है।

वहीं पुलिस को जांच में आर्मी से जुड़ा सामान बरामद हुआ है। जैसे फर्जी ज्वाइनिंग लैटर, मोहर व अन्य दस्तावेज शामिल हैं। इसके अलावा पुलिस ने फर्जी अफसर की सर्दी की वर्दी भी बरामद की है।
पुलिस आज उसको कोर्ट में पेश कर रिमांड बढ़वा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *