चंडीगढ़ में आयोजित हुआ मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया का कार्यक्रम 

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें शख्सियत सरकार-प्रशासन स्थानीय हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 15 September 2019 

मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया नई दिल्ली ने शनिवार को चंडीगढ़  के होटल माउंटव्यू में एंटरप्रेन्योरस बिजनेस सम्मिट एंड  अवार्ड्स 2019 की घोषणा की। इस दौरान अपने अपने क्षेत्र में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया।

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीनियर प्रिंसिपल सेक्रटरी सुरेश कुमार इस अवसर पर चीफ गेस्ट और पंजाब के गृह सचिव सतीश चंद्रा विशिष्ठ अतिथि के तौर पर माजूद रहे। इस मौके पर हरियाणा से सम्मानित होने वालों में सिंचाई विभाग के चीफ इंजीनियर डॉ सतबीर सिंह कादयान का नाम प्रमुख हैं।

उनके साथ एमएफआई के सलाहकार डॉ रूपेश सिंह भी खड़े हैं।

दक्षिण हरियाणा की प्यासी भूमि की प्यास बुझाने के लिए डॉ कादयान का महत्वपूर्ण किरदार रहा है। सिंचाई विभाग में डॉ कादयान के सराहनीय कार्य के लिए उनको सम्मानित किया गया। बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास ही सिंचाई विभाग का जिम्मा है, इस दौरान सिंचाई विभाग में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं।  वरिष्ठ आईएएस अमित झा, एफसीआई के जीएम ओ पी सिंह (आईपीएस) , ले.जनरल मान को एनसीसी में सराहनीय कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया।

इसी के साथ हिंदी पत्रकारिता में उत्कृष्ठ कार्य करने के लिए हरियाणा बिजली विनियामक आयोग के डिप्टी डारेक्टर (मीडिया) प्रदीप मलिक को भी सुरेश कुमार ने सम्मानित किया, जनसम्पर्क विभाग की डिप्टी डायरेक्टर अनिता दत्ता के विभाग में सराहनीय कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। इसके अलावा पंजाब के कई सीनियर आईएएस और आईपीएस को भी इस कार्यक्रम में सम्मानित किया गया।

इसके अलावा पंजाब सरकार के सीनियर प्रिंसिपल सेक्रेटरी सुरेश कुमार ने हिंदी पत्रकारिता में उत्कृष्ठ कार्य करने के लिए हरियाणा इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमीशन के डिप्टी डायरेक्टर (मीडिया) प्रदीप  मलिक को सम्मानित किया। इस मौके पर उनके साथ एमएफआई के सलाहकार डॉ रूपेश सिंह भी खड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *