हरियाणा के इस विधायक की बड़ी पहल, अपने हल्के में भिजवाए 1 लाख मास्क

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Chandigarh

महम विधायक बलराज कुंडू ने एक आदर्श मिसाल पेश करते हुए अपने महम हल्के के लोगों के लिये 1 लाख मास्क की खेप रवाना की | इसके साथ ही एक बड़ा कदम उठाते हुए “कोरोना रिलीफ फंड” के लिए अपने निजी कोष से ₹500000 देने की घोषणा महम विधायक बलराज कुंडू ने की | उन्होने कहा कि इस विकट परिस्तिथि के समय सांसदों और जनप्रतिनिधियों को सरकारी फंड से नहीं अपने निजी कोष से पैसा देना चाहिये तभी सही मायने में वो सच्ची सेवा और मदद होगी।

 

महम विधायक बलराज कुंडू ने स्पष्ट कहा कि इसके बाद भी जो उनकी जिम्मेदारी लगेगी वे पूरी प्रतिबद्धता से उसे पूर्ण करेगें | उन्होने कहा कि वो महम हल्के की जनता की सेवा के लिये पूर्ण रुप से संकल्पित और सदैव तत्पर हैं |

कुंडू ने सभी से अपील की है की आप अपने घर पर ही रहें, बाहर न जाएँ, मास्क का प्रयोग करें और समय-समय पर अपने हाथों को अच्छे से धोते रहें, इकट्ठा न हों, हुक्का और ताश बंद करें ताकि इस कोरोना महामारी से सभी का बचाव हो सके । हम सभी का दायित्व बनता है की मुसीबत के इस समय में हम सभी प्रधानमंत्री मोदीजी की अपील को माने और देश को कोरोना महामारी से बचाएँ ।

साथ ही ये भी बताया कि और मास्क का भी ऑर्डर दिया हुआ है और जैसे जैसे मास्क की सप्लाई आती रहेगी वालंटियर्स की टीमों लोगों के घरों में वन बाई वन जाकर वितरित करती रहेंगी। सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए वितरण हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *