महम पुलिस की बड़ी कामयाबी, गायब हुई सैकड़ों शराब की पेटियों को किया जब्त

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

RajKumar, Yuva Haryana

Meham, 16 Nov, 2018

महम पुलिस ने 11 नवम्बर को महम के पास ट्रक पलटने के बाद गायब हुई सैंकडों शराब की पेटियों को काबू कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। नई अनाज मंडी की एक दुकान में रखी गई पेटी बरामद की गई। जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मामले में पुलिस ने रोहतक निवासी श्याम को गिरफ्तार था। श्याम ने ही अनाज मंडी में शराब रखे होने की पुष्टि की थी।

बता दें कि चंडीगढ़ स्थित एम्पायर एल्कोब्रेव लि. द्वारा चंडीगढ़ – केरला ट्रांसपोर्ट के माध्यम से 11 नवंबर को चंडीगढ़ से केरला के लिए एक गाड़ी में 1440 पैकेट अंग्रेजी शराब की खेप भेजी गई। गाड़ी को चालक राजेश कुमार व परिचालक राजकुमारले जा रहे थे। लेकिन उनकी गाड़ी निर्धारित स्थान पर पहुंचने की अपेक्षा महम से बेरी रोड पर दूर्घटनाग्रस्त हो गई।

मामले की सूचना पुलिस व शराब कंपनी अधिकारियों को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस व कंपनी अधिकारियों को चालक राजेश कुमार ने बताया कि आबकारी विभाग की टीम ने उनका पीछा किया, तो उनसे बचने के लिए गाड़ी भगाई गई औरगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से 1368 शराब की पेटी ग्रामीण उठा ले गए या नष्ट हो गए। अब सिर्फ 72 पैकेट की बचे हुए हैं।

जबकि पुलिस व कंपनी अधिकारियों ने राजेश व राज कुमार की कहानी संदेहास्पद मिली। कंपनीअधिकारी प्रदीप शर्मा कीmशिकायत पर राजेश व राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। उसके बाद पुलिस ने चालक राजेश व परिचालक राजकुमार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो मामले की परत खुलनी शुरू हुई।

उसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया और रोहतक निवासी श्याम व एक चंडीगढ़ के युवक के साथ मिलीभगत कर शराब को ठिकाने लगाने की पुष्टि हुई। गुरूवार को श्याम को काबू किया, तो उन्होने अनाज मंडी में शराब रखने की पुष्टि की। चंडीगढ़ के युवक की अभी तक
पहचान नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *