पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ ट्रैन के आगे कूदकर दी जान

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

हर पिता का दिल अपनी बेटी के लिए अलग से धड़कता हैं लेकिन करनाल निवासी इस पिता ने अपनी दो बेटियों के साथ जान देने के बारे में सोचा तक नहीं और ट्रैन के आगे कूद कर जान दे दी।

बतादें की मृतक  पिता राकेश गांव रतनगढ़ का निवासी था और शाम को वह यह कहकर घर से निकला था की वह दवाई लेने जा रहा है। साथ ही अपनी बेटी तान्या और पलक को भी मोटरसाइकल पर बिठा लिया। इसके  बाद राकेश ने अपनी बाइक घोघड़ीपुर फाटक के नीचे रेलवे लाइन पर खड़ी कर दी और रेलवे फाटक की तरफ जाने लगा।

वही थोड़ी देर में दिल्ली से कुरक्षेत्र की ओर जाने वाले एक्सप्रेस ट्रैन आ गयी ओर राकेश ने एक ही दम अपनी दोनों बेटियों के साथ ट्रैन के आगे छलांग लगा दी ओर देखते ही देखते तीनों शरीर के कई हिस्से हो गए। रेलवे ट्रैक पर शवों को देखने के लिए भीड़ लग गई लेकिन जब पुलिस द्वारा शवों को उठाने के लिए मदद मांगी गई तो सभी पीछे हट गए ।

थोड़ी ही देर में मृतक राजेश के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। राखी के अवसर पर आयी हुई राकेश की बहन अगले दिन अपने भाई को राखी बांधने के लिए तैयार थी लेकिन शायद भगवान को ऐसा मंजूर नहीं था। मृतक की बहन अपने भाई और भतीजियों का शव देख कर रेलवे ट्रैक पर ही बेहोश हो गई और साथ ही इस दर्दनाक घटना को देख कई लोगों के आंसू निकल आये। अचानक अपनी बेटियों के साथ आत्महत्या करने का कारण घरेलू क्लेश बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *