बेरहम टीचर का थर्ड डिग्री टॉर्चर, छात्र को प्लास्टिक पाइप से पीटा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Manoj Kumar, Yuva Haryana
Faridabad, 28 April, 2018
दिल्ली से सटे फरीदबाद से जो तस्वीरें आई है उसे देख कर आपका हर मां बाप का दिल दहल जाएगा। जी हां फरीदबाद में एक ट्यूटर का का बेरहम चेहरा सामने आया है जिसने एक छठी क्लास के बच्चे को सवाल हल न करने की सजा थर्ड डिग्री टॉर्चर के रूप में दी ।
आरोप है कि बेरहम ट्यूटर ने बच्चे को एक प्लास्टिक के पाइप से लगभग 40 से 50 बार पीटा। इस पिटाई में एक चोट बच्चे की आँख पर भी लगी लेकिन गनीमत रही कि बच्चे की आँख बच गई।
पिटाई के बाद पूरी घटना बच्चे ने अपने माता पिता को बताई जिसके बाद बच्चे के परिजनों ने ट्यूटर के खिलाफ पुलिस fir दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने दोषी ट्यूटर के खिलाफ fir दर्ज का गिरफ्तार करने और आगे की कार्यवाही की बात बात कह रही है।
 
मासूम फरीदबाद के एक बड़े और नाम स्कूल में छठी क्लास में पढ़ता है। बच्चे के परिजनों के मुताबिक़ स्कूल के बाद पढ़ने के बाद वह अपने बच्चे को पढ़ने के लिए NIT फरीदाबाद में अपने घर के पास ही ट्यूशन पढ़ने वाली रिया गुलाटी  के पास पढ़ने के लिए भेजते थे ।
उनके मुताबिक़ बच्चा एक साल से आरोपी ट्यूटर के पास पढ़ने जाता था। उनके मुताबिक उनका ट्यूटर ने इससे पहले कभी शिकायत नहीं की थी कि उनका बच्चा पढ़ने में कमजोर है और अचानक 26 अप्रेल को ट्यूटर ने बुरी तरह एक प्लास्टिक के पाइप से पिटाई कर दी उनके मुताबिक ट्यूटर ने बच्चे को लगभग 40 से 50 बार पाइप से पीटा जिससे बच्चे के बदन पर दर्जनों लाल निशान बन गए।
बच्चे के पिता के मुताबिक जब वह बच्चे को ट्यूशन से लेकर घर लेकर पहुंचे तब उन्होंने बच्चे की आँख पर एक लाल निशान देखा जिसके बाद उन्होंने बच्चे से पूछा तो बच्चे ने बताया की एक सवाल हल न करने के कारण उसकी ट्यूटर ने उसे एक प्लास्टिक के पाइप से बुरी तरह से पीटा है, जिसके बाद उन्होंने बच्चे के बदन पर देखा तो कई निशान थे।
जिसके बाद वह सीधे ट्यूटर के पास पहुंचे और बच्चे को पीटने का कारण पूछा तो टीचर ने बताया की बच्चे ने सवाल  हल नहीं किया था जिसके कारण उसने बच्चे को पीटा है ,लेकिन टीचर ने अपनी गलती तक फील नहीं की जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। 
पुलिस के मुताबिक बच्चे के परिजनों ने एक ट्यूटर द्वारा अपने बच्चे  को पीटे जाने की शिकायत दे थी जिसके बाद उन्होंने आरोपी ट्यूटर के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कारवाही की जा रही है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *