खतरा राष्ट्र को नहीं भाजपा को है, 23 मई को चुनाव परिणाम आने पर वोट की चोट से जनता भाजपा का सफाया करेगी- अभय चौटाला 

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 7 May, 2019

इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि खतरा राष्ट्र को नहीं बल्कि भाजपा को है। 23 मई को चुनाव परिणाम आने पर वोट की चोट से जनता भाजपा का सफाया करेगी। वे सेक्टर-5 में एक पत्रकार वार्ता में पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। इस अवसर पर मेवात जिला परिषद के उपप्रधान एवं ऑल इंडिया मेव महासभा के प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट अयूब खान एवं आम आदमी पार्टी के नेता व हरियाणा वाल्मीकि बेरोजगार सेना के प्रदेशाध्यक्ष नरसिंह बिडलान ने क्रमश: कांग्रेस व आप छोड़कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की।

इस मौके पर मेवात युवा इनेलो के जिला प्रधान अकबर अली और  मेव नेता युनुस भी उपस्थित थे। अभय चौटाला ने अयूब खान व बिडलान को पटका पहनाकर इनेलो में शामिल किया और कहा कि दोनों नेताओं की घर वापसी हुई है। मेव नेता के इनेलो में आने से हरियाणा की दो लोकसभा सीटों गुडगांव और फरीदाबाद में पार्टी को काफी लाभ होगा। उल्लेखनीय है कि नरसिंह बिडलान ने लोकदल प्रत्याशी के रूप में 1982 में चुनाव लड़ा था। इसके अतिरिक्त शाहबाद हलका के पूर्व प्रधान जगीर सिंह जैनपुर, दलजीत सिंह काठवा, बलकार सिंह, बलबीर सिंह, देवेंद्र सिंह निवासी झांसा, महेंद्र सिंह, शीशा सिंह, गुरप्रीत सिंह सदस्य पंचायत समिति सहित अनेकों ने इनेलो में शामिल होने की घोषणा की।

इनेलो नेता अभय ने भाजपा नेताओं द्वारा प्रदेश की सभी 10 सीटें जीतने के दावे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यदि भाजपा को इतना ही विश्वास है तो भाजपा नेता भीषण गर्मी में चुनाव प्रचार करने में क्यों लगे हुए हैं। आज प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों का जनता विरोध कर रही है। कांग्रेस ने पहले देश को लूटा और अब वोट लूटने के लिए कांग्रेसी नेता हरियाणा में रोड शो कर रहे हैं लेकिन जनता इन दोनो दलों के बहकावे में आने वाली नही है।

केवल इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसका कहीं कोई विरोध नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि वह सभी 10 सीटें जीतने का दावा तो नहीं करते लेकिन हरियाणा में इनेलो सम्मानजनक सीटें जीतेगी। भाजपा नेता नोटबंदी और जीएसटी को सरकार की उपलब्धि बताते हैं लेकिन आश्चर्य की बात तो यह है कि भाजपा चुनाव में नोटबंदी और जीएसटी के नाम पर वोट नही मांग रही केवल राष्ट्रवाद और सेना का राजनीतिकरण करके वोट मांगने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र पहले भी मजबूत था आज भी मजबूत है, खतरा तो गद्दी जाने का भाजपा को है।

अभय चौटाला ने कहा कि गत लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जो हर खाते में 15-15 लाख रूपए देने व स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने के जो वायदे किए थे लेकिन ये सब भाजपा की जुमलेबाजी साबित हुई है और चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता इन दोनो मुद्दों का कोई जिक्र नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि पिछले 72 वर्ष में देश ने आर्थिक संकट भी सहा और एक समय वह भी था जब जनता के लिए अनाज विदेशों से मंगवाना पड़ता था लेकिन देशवासियों की मेहनत के बल पर आज भारत विश्व की तीसरी बड़ी ताकत है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *