8 वर्षीय बेटी के पैर में पिता ने मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Nuh, 07 Mar,2019

नूंह (मेवात) जिले में पुलिस ने एक ऐसे पिता को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी ही 8 साल की बेटी के पैर में गोली मार दी थी। गोली मारने के बाद आरोपी पिता ने 3 लोगों के खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया था।

मामला पुन्हाना खंड के गांव खजूरी कलां का है। यहां के निवासी शरीफ ने 31 जनवरी को पुलिस को शिकायत दी। शिकायत में उसने गांव के 3 लोगों पर उसकी 8 वर्षीय बेटी मोहीमा पर देसी कट्टा से पैर में गोली मारने का आरोप लगाया था।

शिकायत के आधार पर हक्कू पुत्र हमीदा, फारुख ओर मुबीन समेत 3 लागों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच की गई। जांच में पुलिस ने पाया कि शिकायतकर्ता शरीफ की गांव में कुछ लोगों से लंबे समय से रंजिश चल रही है। आपसी रंजिश के चलते ही शरीफ ने गांव के जंगल में ले जाकर अपनी बेटी मोहीमा के पैर में गोली मार दी थी। इसके बाद साजिश करते हुए गांव के 3 लोगों को झूठे केस में फंसा दिया।

पुलिस जांच के मुताबिक बीते 31 दिसंबर 2018 को गांव खजूरी कलां में शरीफ और शहाबुद्दीन में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन शरीफ की तरफ से कमजोर मुकदमा दर्ज होने से उसने साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दे दिया।

पुलिस आरोपी पिता शरीफ के खिलाफ अपराधिक षड्यंत्र रचने और झूठा मामला दर्ज करने समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *