घरौंडा में दो मोबाईल शॉप पर लाखों की चोरी

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

हरियाणा पुलिस का सेवा सुरक्षा और सहयोग का दावा केवल मात्र जुमला बन चूका है। पुलिस प्रशासन की विफलता के चलते लोगों की जान और माल की सुरक्षा भगवान भरोसे टिकी हुई है। बीती रात घरौंडा में चोर गिरोह ने जमकर चोरी का तांडव किया लेकिन कही भी सुरक्षा प्रबंध नजर नहीं आये। चोरो ने पुलिस स्टेशन से महज कुछ मीटर की दुरी पर स्तिथ हरी मोबाईल शॉप को निशाना बनाया और दूकान से करीब 60–70 मोबाईल फोन चुरा लिए।

दुकानदार के मुताबिक चोरी की इस वारदात में उसका करीब छह लाख का माल चोरी हुआ है। दूसरी वारदात में चोरो ने रेलवे रोड स्तिथ दीप कम्युनिकेशन पर दावा बोला। चोर दूकान का शटर तोड़कर कर अंदर दाखिल हुए और दूकान में रखे दर्जनों मोबाईल फोन और दुसरे सामान चोरी कर के फरार हो गए। आई टेन कार में सवार होकर आये चारो बदमाशो ने अपने चेहरों पर कपडा लपेट रखा था।

चोरो ने जीटी रोड व नई अनाज मंडी रोड पर स्तिथ कई दुकानों में चोरी का प्रयास किया लेकिन वे शटर तोड़ने में कामयाब नहीं हुए। चोरी की पूरी वारदात दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो चुकी है। वीडियो फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है किस तरह नकाबपोश बदमाशो ने दुकानों के शटर तोड़ने का प्रयास किया और दूकान के अंदर दाखिल होने के बाद किस तरह मोबाईल फोन की लूटपाट की।

चोरी की वारदातों से दुकानदारों में रोष बना हुआ है। पीड़ित दुकानदारो की शिकायत पर पुलिस व फोरंसिक जांच टीम ने छानबीन शुरू कर दी है। चोरी की बढती वारदातों के बारे में पुलिस कुछ भी कहने से बचा रही है। थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह ने बताया की सीसीटीवी फुटेज की मदद से जल्द ही चोरो को काबू कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *